SSC MTS Exam : दिसंबर में शुरू होगी एसएससी एमटीएस के पदों पर आवेदन प्रक्रिया, देखिए बड़ी अपडेट


 SSC MTS Exam 2024 : अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा 2024 के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है। बता दें कि आयोग द्वारा कुछ दिन पहले ही एसएससी एमटीएस 2023 के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया था, जिसके बाद नए अभ्यर्थी एसएससी एमटीएस 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि आयोग ने इसको लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।

इस माह से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start from this month) -

एसएससी एमटीएस 2024 के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर है। एमटीएस 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया दिसंबर माह में शुरू की जायेगी। हालांकि आवेदन प्रक्रिया किस तिथि से शुरू होगी, इसको लेकर कोई जानकारी वायरल खबर में नहीं दी गई है। 

वायरल खबर को लेकर नहीं कोई स्पष्ट प्रमाण (No clear evidence regarding viral news) -

अगर आप तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मल्टी टास्किंग (नॉन टेक्निकल) स्टाफ और अहलदार (CBIC & CBN) के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर वायरल खबर से खुश हैं, तो आपके लिए यह जानना बेहद आवश्यक है कि अभी आयोग द्वारा ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, जिसमें बताया गया हो कि इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया दिसंबर माह में शुरू होगी। इसलिए अभ्यर्थी इस वायरल खबर को प्रमाणित खबर ना मानें। 

इस माह शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start this month) -

एमटीएस के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों को आयोग ने बड़ा तोहफा दिया है। बता दें कि यह तोहफा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि स्पष्ट करके दिया है। कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किए गए एग्जाम कैलेंडर के अनुसार मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा 2024 के पदों पर अधिसूचना अप्रैल माह में जारी की जाएगी और आवेदन प्रक्रिया भी अप्रैल माह में ही शुरू हो जाएगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD