UP Police Constable Recruitment : यूपी पुलिस बहुप्रतीक्षित भर्ती हुई रद्द, जानें सूचना


UP Police Constable Recruitment : अगर आप यूपी पुलिस कांस्टेबल (UP Police Constable Recruitment) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी होने का इंतजार कर रहे थे और अधिसूचना जारी होने की खबर से काफी खुश है तो आपके लिए चिंता भरी खबर है। बता दें कि तमाम मीडिया वेबसाइट पर यूपी पुलिस कांस्टेबल (UP Police Constable Recruitment) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी होने की खबर सामने आ रही है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक खबर और बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि तमाम मीडिया वेबसाइट UP Police Constable Recruitment पर यूपी पुलिस कांस्टेबल को लेकर जारी की गई सूचना फर्जी है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

अधिसूचना जारी होने की खबर फर्जी (UP Police Constable Recruitment Latest News) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल (UP Police Constable Recruitment) के पदों पर भर्ती को लेकर अधिसूचना जारी हो गई है जिसमें बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। लेकिन इसी बीच अभ्यर्थियों के बीच एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदों पर तमाम मीडिया वेबसाइट द्वारा आवेदन प्रक्रिया जारी किए जाने की सूचना फर्जी है। अभ्यर्थी मीडिया वेबसाइट पर भरोसा ना करें और अभी आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। 

मीडिया वेबसाइट पर चल रही खबर वास्तविक (UP Police Constable Recruitment News Today) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर को फर्जी बताने वाली सूचना पूरी तरह से असत्य है। अभ्यर्थी उस सूचना पर भरोसा ना करें, क्योंकि तमाम आधिकारिक मीडिया वेबसाइट द्वारा यह सूचना जारी की गई है। आधिकारिक मीडिया वेबसाइट ने यह सूचना भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त की है। इसलिए अभ्यर्थी भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती का नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। 

इस तिथि तक करें आवेदन (Apply by this date) -

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल (UP Police Constable Recruitment) के 60,244 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 दिसंबर 2023 से शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही भर्ती बोर्ड ने आवेदन प्रक्रिया खत्म होने की अंतिम तिथि भी स्पष्ट कर दी है। यानी कि अभ्यर्थी किस तिथि तक यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए निर्धारित पदों पर आवेदन कर सकेंगे, इसकी तिथि भी भर्ती बोर्ड द्वारा जारी कर दी गई है। जारी अधिसूचना के अनुसार यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के पदों पर अभ्यर्थी 16 जनवरी 2024 तक आवेदन कर सकेंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD