UPSESSB TGT PGT EXAM : टीजीटी-पीजीटी के लिए परीक्षा तिथियां नहीं होंगी जारी, आई बड़ी खबर


UPSESSB TGT PGT EXAM : उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड, प्रयागराज द्वारा टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जानी है। लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आ रही है। जहां यह खबर परीक्षा तिथियों को लेकर ही है। जिसमें टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा तिथियां न घोषित होने की सूचना है। बता दें कि अभ्यर्थियों को आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद से ही लगातार परीक्षा तिथियां घोषित होने का इंतजार है। अगर आपको भी यह परीक्षा देनी है और परीक्षा तिथियों का इंतजार है, तो देखिए पूरी खबर...

टीजीटी पीजीटी के लिए परीक्षा तिथियां नहीं होंगी जारी (Exam dates not released for TGT PGT) -

अगर आप ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर के पदों पर परीक्षा तिथियों के जारी होने का इंतजार कर रहे थे, तो आपके लिए बुरी खबर है, क्योंकि सेवा चयन बोर्ड द्वारा इस वर्ष टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा नहीं की जाएगी। बता दें कि यह खबर अभ्यर्थियों के बीच बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है की किन्हीं कारणों के चलते सेवा चयन बोर्ड इस बार टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा तिथि घोषणा नहीं करेगा और ना ही परीक्षा आयोजित की जाएगी। 

देखिए वायरल खबर और पूरी सूचना (See viral news and complete information) -

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) की परीक्षा को लेकर जैसे ही परीक्षा तिथियां ना जारी होने की खबर सामने आई वैसे ही इस खबर की जांच पड़ताल के लिए हमारी टीम संबंधित अधिकारियों से इस खबर की सच्चाई जानने में छूट गई। जहां संबंधित अधिकारियों से संपर्क के दौरान पता चला कि सेवा चयन बोर्ड द्वारा ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है, जिसमें यह बताया गया हो कि इस बार परीक्षा तिथियों की घोषणा नहीं की जाएगी। 

परीक्षा को लेकर ये है पूरी अपडेट (Here is the complete update regarding the exam) -

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएशन टीचर (PGT) के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथियां अब बहुत ही जल्द घोषित हो सकती हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा तिथियों का ऐलान दिसंबर के पहले सप्ताह तक होने की संभावना है। जहां परीक्षा तिथियां के ऐलान के बाद दिसंबर माह में ही परीक्षा का आयोजन कराया जा सकता है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने न परीक्षा तिथियां के ऐलान को लेकर कुछ कहा है और न ही परीक्षा कार्यक्रम को लेकर कुछ घोषणा की है

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD