UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : दिसंबर में इस तिथि को जारी होगा वीडीओ री एग्जाम का रिजल्ट, देखिए अपडेट


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : वीडीओ री एग्जाम रिजल्ट का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां इस खबर में अभ्यर्थियों के लिए रिजल्ट को लेकर ताजा अपडेट दी जा रही है। बता दें कि अभ्यर्थियों को रिजल्ट जारी होने का काफी लंबे समय से इंतजार है, लेकिन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा अभी तक रिजल्ट जारी नहीं किया गया है। हालांकि अब रिजल्ट के लिए अभ्यर्थियों को ज्यादा इंतजार भी नहीं करना होगा, क्योंकि आयोग ने रिजल्ट जारी होने को लेकर जो जानकारी साझा की है, वह रिजल्ट जारी होने की स्पष्ट तिथि बता रही है...

दिसंबर से इस तिथि तक जारी होगा रिजल्ट (Result will be released from December till this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री एग्जाम 2018 के रिजल्ट को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। जहां यह जानकारी आधिकारिक रूप से साझा की गई है। बता दें कि अभी आयोग लेखपाल के पुराने पदों पर आयोजित हुई भर्ती प्रक्रिया को संपन्न करने में व्यस्त है। जहां यह भर्ती प्रक्रिया दिसंबर के अंतिम सप्ताह तक संपन्न हो जाएगी, इसके तुरंत बाद वीडीओ री एग्जाम 2018 का रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा। अगर सूत्रों की मानें तो वीडीओ री एग्जाम का रिजल्ट 25 से 28 दिसंबर के बीच घोषित किया जा सकता है।

26 और 27 जून को आयोजित हुई थी परीक्षा (The examination was held on 26 and 27 June) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिज़ल्ट का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों का इंतजार काफी लंबा हो चुका है। क्योंकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम 2018 को पुनः आयोजित कराए लगभग 4 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम का आयोजन 26 और 27 जून 2023 को किया गया था, जिसे लगभग 5 महीने पूरे होने वाले हैं। 

इतने पदों पर निकाली गई भर्ती (Recruitment on so many posts) -

सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के कई पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। जहां अधिसूचना जारी करते हुए पदों की संख्या भी पहले ही स्पष्ट कर दी गई थी। जहां आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम के जरिए कुल 1953 पदों पर भर्ती की जायेगी। बता दें कि इन पदों के लिए लगभग 5 वर्ष पहले ही परीक्षा आयोजित की गई थी। परंतु इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। जिसके चलते दोबारा इस परीक्षा का आयोजन किया गय

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD