EMRS Answer Key 2023 : टीजीटी, पीजीटी, प्रिसिपल सहित सभी परीक्षाओं की फाइनल आंसर की कल शाम तक होगी जारी, देखिए पूरी सूचना


EMRS RECRUITMENT 2023 : अगर आपको भी काफी समय से एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा नेशनल एजुकेशन सोसाइटी फॉर ट्राइबल स्टूडेंट्स (NESTS) परीक्षा के तहत ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT), पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT), प्रिंसपल, लैब अटेंडेंट, अकाउंटेंट और नॉन टीचिंग सहित कई पदों पर आयोजित की गई परीक्षा के लिए आंसर की जारी किए जाने के बाद फाइनल आंसर की जारी होने का इंतजार है, तो आइए जानते हैं कब जारी होगी एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) की फाइनल आंसर की...

कल शाम तक जारी होगी फाइनल आंसर की? (Will the final answer key be released by tomorrow evening?) -

क्या नेशनल एजुकेशन सोसाइटी फॉर ट्राइबल स्टूडेंट्स (NESTS) परीक्षा के तहत एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा विभिन्न पदों पर आयोजित हुई परीक्षा की फाइनल आंसर की कल शाम तक जारी होगी? दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि इन विभिन्न पदों पर आयोजित की गई परीक्षा की फाइनल आंसर की को लेकर अभ्यर्थियों के बीच एक खबर सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि परीक्षा की फाइनल आंसर की कल शाम तक जारी कर दी जायेगी। 

कल फाइनल आंसर की जारी होने को लेकर नहीं कोई सूचना (No information regarding release of final answer tomorrow) -

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा विभिन्न पदों पर आयोजित हुई परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी होने को लेकर जो खबर सामने आई, उससे अभ्यर्थी काफी खुश हैं। परंतु अभी तक कल फाइनल आंसर की जारी होने को लेकर कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। जिसके चलते तक कह पाना काफी मुश्किल है कि कल फाइनल आंसर की जारी होगी या नहीं। परंतु बताया जा रहा है कि यह खबर आधिकारिक रूप से जारी नहीं हुई, जिसके चलते अभ्यर्थी इस खबर पर भरोसा न करें। 

इस सप्ताह जारी हो सकती है फाइनल आंसर की (Final answer key may be released this week) -

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा टीजीटी, पीजीटी सहित तमाम पदों पर आयोजित हुई परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी होने का अभ्यर्थियों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि अभ्यर्थियों का यह इंतजार बेहद जल्द खत्म होने वाला है। दरअसल एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) की फाइनल आंसर की जारी होने के बाद ही परिणाम जारी हो सकेगा। एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) की विभिन्न पदों पर आयोजित की परीक्षा की आंसर की जारी होने को लेकर भी फिलहाल जो सूचना मिली है, उसमें बताया जा रहा है कि जनवरी के चौथे सप्ताह में ही आंसर की जारी कर दी जाएगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD