EMRS RESULT 2023 : 29 जनवरी को जारी होगा टीजीटी और पीजीटी का परिणाम! देखिए पूरी खबर


EMRS RESULT 2023 : अगर आपको एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS) द्वारा टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) का इंतजार है, तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। क्योंकि ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर के पदों पर परीक्षा के आयोजन के बाद से अभ्यर्थियों को टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) जारी होने का इंतजार है। वहीं अब अभ्यर्थियों के लिए टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) को लेकर एक तिथि सामने आ गई है। आइए जानते हैं पूरी खबर...

29 जनवरी को जारी होगा परिणाम (Result will be released on 29th January) -

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) के पदों पर परीक्षा के सफल आयोजन के बाद एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS) द्वारा टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) का इंतजार भी खत्म कर दिया गया है। टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) को लेकर आ रही सूचना के अनुसार रिजल्ट 29 जनवरी को जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी परिणाम जारी होने की खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

परिणाम को लेकर बढ़ी परेशानी (Increased concern regarding results) -

टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) को लेकर आई जानकारी से अभ्यर्थी काफी खुश तो हैं, लेकिन अभ्यर्थियों के लिए चिंता का विषय है कि अभी तक ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा की फाइनल आंसर की भी जारी नहीं हुई है। ऐसे में बिना फाइनल आंसर की जारी हुए टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) कैसे जारी किया जा सकता है। इसलिए अभ्यर्थी इस खबर से काफी असमंजस में हैं। 

इस तिथि तक जारी होगा परिणाम (Result will be released by this date) -

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS) द्वारा नेशनल एजुकेशन सोसाइटी फॉर ट्राइबल स्टूडेंट्स (NESTS) परीक्षा के तहत पोस्ट ग्रेजुएट टीचर और ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर के पदों पर आयोजित की गई परीक्षा का परिणाम अब जल्द जारी हो सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) को लेकर अब जल्द अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी आने वाली है, क्योंकि टीजीटी पीजीटी परिणाम 2023 (TGT PGT RESULT 2023) फरवरी माह में ही घोषित किया जा सकता है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD