UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी-पीजीटी के लिए अभ्यर्थियों के इंतजार को लगा बड़ा झटका, परीक्षा रद्द


UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद आवेदन करने वाले अभ्यर्थी परीक्षा तिथियों को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि इसी बीच यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगने की खबर है। दरअसल अभ्यर्थी काफी समय से परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच परीक्षा रद्द की खबरों ने अध्यर्थियो को असमंजस में डाल दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट...

अभ्यर्थियों को लगा बड़ा झटका (Candidates got a big shock) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए बड़े की लंबे समय से परीक्षा तिथियों का इंतजार किया जा रहा था। हालांकि अभ्यर्थियों को यह इंतजार अब महंगा पड़ रहा है, क्योंकि इंतजार का फल खट्टा मिला है। दरअसल यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा से पहले ही परीक्षा रद्द की खबर सामने आने लगी है। अभ्यर्थी परीक्षा रद्द की सूचना से काफी परेशान हो गए हैं। 

क्या सच में लगा है अभ्यर्थियों को झटका? (Have the candidates really got a shock?) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा से पहले परीक्षा रद्द की सूचना से अभ्यर्थियों की परेशानी काफी बढ़ गई है। हालांकि अभ्यर्थियों को परेशान होने की जरूरत ही नहीं है, क्योंकि अभी तक यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा रद्द होने को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा कोई भी जानकारी साझा में की गई है। 

इस तिथि तक जारी हो सकती हैं परीक्षा तिथियां (Exam dates may be released by this date) -

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) के पदों पर परीक्षा शुरू होने का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों को आगामी कुछ दिनों का इंतजार और करना पड़ सकता है। दरअसल उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा तिथियों का ऐलान दिसंबर के अंतिम सप्ताह तक होने की संभावना है। जहां परीक्षा तिथियां के ऐलान के बाद जनवरी माह में परीक्षा का आयोजन कराया जा सकता है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने न परीक्षा तिथियां के ऐलान को लेकर कुछ कहा है और न ही परीक्षा कार्यक्रम को लेकर कुछ घोषणा की है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD