EARN MONEY : हर दिन पैसे कमाने का मौका, ₹1700 कमाइए प्रतिदिन केवल 10 मिनट में, समझें तरीका


EARN MONEY : ऑनलाइन पैसे कमाने (EARN MONEY) की चाह हर किसी को होती है और हर कोई ऑनलाइन पैसे कमाने (EARN MONEY ONLINE) के तमाम तरीके ढूढ़ता है। फिलहाल हम आपके लिए एक बड़ा कमाल का ऑफर लेकर आये हैं जिससे आप ₹100 से ₹1700 तक का इनाम जीत (EARN MONEY) सकते हैं और बिना किसी काम के, केवल आपको 10 सेकेंड का एक टास्क पूरा करना है और बस आपका काम हो गया, आपको आपकी राशि मिल जाएगी। आइये समझते हैं क्या है पूरा तरीका...

Earn Money : पैसे कमाने के लिए क्या करना है काम -

अगर आप ऑनलाइन पैसे (Earn Money) कमाना चाहते हैं तो हम आपको जो तरीका बताने वाले हैं उसमें आपको कोई भी इन्वेस्टमेंट नहीं करना है और नहीं आपको कोई भी आपका पैसा खर्च करना है केवल आपको एक ऐप डाउनलोड करना है और उसमें कुछ खबरों को पढ़ाना है और उन खबरों को पढ़ने के बाद आपको यूट्यूब के एक वीडियो पर कमेंट करना है और सबसे जरूरी यूट्यूब पर जाकर कमेंट करना होगा क्योंकि उसे कमेंट के माध्यम से ही आपके लिए रिवॉर्ड जीतने का मौका बनेगा। कुल मिलाकर आपको आर्टिकल पढ़ते हैं और उन आर्टिकलों को पढ़ने के बाद आपको मुफ्त में इनाम मिलेगा और यह सब आपको केवल आर्टिकल पढ़ने के बाद और यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद मिलेगा।

Earn Money : कैसे आर्टिकल पढ़कर कमाना है पैसे -

1. सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) से ऐप डाउनलोड करना होगा जिसका लिंक हम नीचे दे रहे हैं।

2. ऐप डाउनलोड करने के बाद उसे ओपन करना होगा और वहां पर आपको कुछ विकल्प दिए जाएंगे जो हरे रंग के पट्टी में होंगे।

Download App (डाउनलोड ऐप) : लिंक

3. हरे रंग की पट्टी में तीन विकल्प दिए होंगे जिसमें आपको अर्न मनी ऑनलाइन (Earn Money Online) पर क्लिक करना होगा और आगे बढ़ना होगा

4. जैसे ही आप हरे रंग के अर्न मनी ऑनलाइन बटन पर क्लिक करेंगे आपको एक आर्टिकल दिखेगा।

5. दिखाए गए आर्टिकल को पढ़ते हुए नीचे जाना है और वहां नीचे आपको एक हरे रंग का लिंक मिलेगा जिस पर लिखा होगा अगला आर्टिकल पढें (Step-2)...

6. अगला आर्टिकल पढें (Step-2) पर क्लिक करके आगे बढ़ना होगा और अब आपको एक और आर्टिकल दिखेगा जिसमें आपको पढ़ते हुए नीचे जाना होगा।

7. अब इस आर्टिकल के नीचे भी आपको हर रंग के पट्टी में अगला आर्टिकल पढ़े (Step-3) लिखा हुआ मिलेगा जिस पर आपको क्लिक करके आगे बढ़ जाना है।

8. अब अगले चरण में आपको एक और आर्टिकल पढ़ने के लिए मिलेगा इसको भी पढ़ते हुए नीचे जाकर हरे रंग के पट्टी में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और यहां भी आपको अगला आर्टिकल पढें (Step-4) लिखा होगा।

9. अब एक और आर्टिकल आपको दिखेगा जिसे पढ़ते हुए आपको एक बार और नीचे जाना पड़ेगा जहां पर हरे रंग की पट्टी में ही आपको अगला आर्टिकल पढ़े (Step-5) लिखा होगा उसे पर क्लिक करके आगे बढ़ना होगा

10. अब यह अंतिम आर्टिकल है और इसके भी नीचे आपको जाना पड़ेगा जहां पर आपको अंतिम चरण (वीडियो पर कमेंट करें) लिखा हुआ मिलेगा अब इस पर क्लिक करना होगा।

11. अंतिम चरण (वीडियो पर कमेंट करें) वाले लिंक पर क्लिक करते ही आप यूट्यूब पर चले जाएंगे और आपको एक वीडियो दिखेगा जिसके कमेंट बॉक्स में आपको कुछ कमेंट करना होगा जो भी आपका मन करे। बस वीडियो पर कमेंट के बाद आपका काम पूरा हुआ।

Download App (डाउनलोड ऐप) : लिंक

कमेंट करने के बाद आपको इंतजार करना होगा और हर दिन टीम वहां से कमेंट करने वाले लोगों का नाम उठाती है और जीतने वाले लोगों की सूची बनाई जाती है और उन्हें उनका रिवॉर्ड ₹100 से ₹1700 तक दिया जाता है।

कुल मिलाकर आपको एक के बाद एक पांच आर्टिकल पढ़ने हैं जिसके लिए आपको 5 मिनट का समय लगेगा और उसके बाद एक वीडियो पर कमेंट करना होगा जो आपको अंतिम चरण में दिख जाएगा आपको सभी लिंक नीचे स्वाइप करते हुए मिलेंगे जहां पर यह सभी लिंक हरे रंग की पट्टी में दिए गए होंगे।

Earn Money : एक बात का रखना है विशेष ध्यान -

एक बात का विशेष ध्यान रखना है कि आपको सभी आर्टिकल को पढ़ना है और उसके बाद यूट्यूब पर दिए गए वीडियो के कमेंट बॉक्स में कमेंट जरूर लिखना है। अगर आप कमेंट नहीं करेंगे तो आपका चुनाव विजेताओं की सूची में नहीं किया जा सकेगा क्योंकि आपका कोई रिकॉर्ड हमारे पास उपलब्ध नहीं है इसलिए कमेंट करना आपकी पहचान को हमारे साथ साझा करने के बराबर है और जैसे ही आप कमेंट करेंगे तो हमारी टीम कॉमेंट्स में से आपका नाम को भी चुन सकती है और अगर आप कमेंट नहीं करेंगे तो आपकी कोई पहचान हमारे पास उपलब्ध नहीं रहेगी और आपके जीतने की बात वहीं पर समाप्त हो जाएगी।

Download App (डाउनलोड ऐप) : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD