EMRS RECRUITMENT : रिजल्ट जारी होने के बाद रद्द हुई एकलव्य विद्यालय भर्ती, देखिए पूरी खबर

EMRS RECRUITMENT : अगर आपने नेशनल एजुकेशन सोसाइटी फॉर ट्राइबल स्टूडेंट्स (NESTS) परीक्षा के तहत एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS) द्वारा ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT), पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT), प्रिंसपल, लैब अटेंडेंट, अकाउंटेंट और नॉन टीचिंग सहित कई पदों पर आयोजित की गई परीक्षाओं में से किसी परीक्षा में प्रतिभाग किया था और परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे थे, तो आपके इंतजार को पहले ही खत्म कर दिया गया है। हालांकि परिणाम जारी होने के बाद अब परीक्षा रद्द होने की खबर सामने आने लगी है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

परिणाम के बाद रद्द हुई परीक्षा (Exam canceled after results) -

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा नेशनल एजुकेशन सोसाइटी फॉर ट्राइबल स्टूडेंट्स (NESTS) परीक्षा के तहत विभिन्न पदों पर आयोजित की गई परीक्षाओं के परिणाम जारी होने के बाद भी सभी परीक्षाएं रद्द होने की खबर सामने आ रही हैं। टीजीटी पीजीटी सहित विभिन्न पदों पर हुई परीक्षाएं रद्द होने की खबर के बाद अभ्यर्थी भी काफी परेशान हैं, क्योंकि परिणाम जारी होने के बाद जो अभ्यर्थी पास हुए थे वह काफी खुश नजर आ रही थी।

ये भी पढें : E-Shram Card : ई-श्रम कार्ड धारकों को ₹50000 बैंक में, 09 फरवरी को मिली खुशखबरी

परीक्षा नहीं हुई रद्द (the exam was not canceled) -

TGT, PGT, प्रिंसिपल सहित कई अन्य पदों पर एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा आयोजित की गई परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद परीक्षा रद्द की खबर से अभ्यर्थी काफी दुखी थे। हालांकि अभ्यर्थियों को दुखी होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि परिणाम रद्द नहीं किया गया है। बता दें कि आधिकारिक वेबसाइट पर भी परिणाम रद्द होने की कोई सूचना नहीं है। इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर को लेकर बिल्कुल भी परेशान ना हों। 

ये था परीक्षा का पूरा शेड्यूल (This was the complete schedule of the exam) -

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा आयोजित की गई विभिन्न परीक्षाओं के लिए 16 दिसंबर को पीजीटी और प्रिंसिपल के पदों पर परीक्षा का आयोजन किया गया है। जिसमें प्रिंसिपल के पदों पर परीक्षा का आयोजन मॉर्निंग शिफ्ट में, वहीं पीजीटी के पदों पर परीक्षा का आयोजन इवनिंग शिफ्ट में किया गया है। 17 दिसंबर को हॉस्टल वार्डन और जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट के पदों पर परीक्षा का आयोजन किया गया। जिसमें हॉस्टल वार्डन के पदों पर मॉर्निंग शिफ्ट, तो वहीं सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट के पदों पर ईवनिंग शिफ्ट में परीक्षा का आयोजन हुआ था। वहीं 23 और 24 दिसंबर को टीजीटी, अकाउंटेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती आयोजित हुई।

ये भी पढें : E-Shram Card : ई-श्रम कार्ड धारकों को ₹50000 बैंक में, 09 फरवरी को मिली खुशखबरी

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD