EMRS RECRUITMENT 2023 : आंसर की के साथ एकलव्य विद्यालय भर्ती परीक्षा रद्द की ख़बर, नया नोटिस जारी


 EMRS RECRUITMENT 2023 : अगर आपको ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT), पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT), प्रिंसपल, लैब अटेंडेंट, अकाउंटेंट और नॉन टीचिंग सहित कई पदों पर एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा नेशनल एजुकेशन सोसाइटी फॉर ट्राइबल स्टूडेंट्स (NESTS) परीक्षा के तहत आयोजित की गई परीक्षा की फाइनल आंसर की और परीक्षा परिणाम का इंतजार है, तो यह खबर आपके लिए ही है। आइए जानते हैं एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) की फाइनल आंसर की से लेकर परिणाम तक की हर जानकारी...

इस तिथि को जारी होगी फाइनल आंसर की (Final answer key will be released on this date) -

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा टीजीटी, पीजीटी सहित तमाम पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के लिए अब जल्द ही फाइनल आंसर की जारी की जानी है। फाइनल आंसर की जारी होने के बाद ही परिणाम जारी होगा। एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) की विभिन्न पदों पर आयोजित की परीक्षा की आंसर की जारी को लेकर फिलहाल कोई स्पष्ट जानकारी तो सामने नहीं आई है। परंतु बताया जा रहा है कि जनवरी के चौथे सप्ताह के अंत तक फाइनल आंसर की जारी कर दी जाएगी। 

 Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक


परिणाम इस तिथि तक होगा जारी (Result will be released by this date) -

नेशनल एजुकेशन सोसाइटी फॉर ट्राइबल स्टूडेंट्स (NESTS) परीक्षा के तहत एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूलों (EMRS RECRUITMENT 2023) द्वारा विभिन्न पदों पर आयोजित हुई परीक्षाओं के परिणाम को लेक ताजा अपडेट सामने आई है। अपडेट के अनुसार इन परीक्षाओं का परिणाम फरवरी माह में ही घोषित किया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार फरवरी के दूसरे सप्ताह तक परिणाम जारी होने की संभावना है। हालांकि अभी तक परिणाम को लेकर भी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। 

इस तिथि को आयोजित हुई थी परीक्षाएं (Exams were held on this date) -

ईएमआरएस द्वारा आयोजित की गई विभिन्न परीक्षाओं के लिए परीक्षा शेड्यूल की घोषणा कर दी गई थी। जारी किए गए परीक्षा शेड्यूल के अनुसार 16 दिसंबर को पीजीटी और प्रिंसिपल के पदों पर परीक्षा का आयोजन किया गया है। जिसमें प्रिंसिपल के पदों पर परीक्षा का आयोजन मॉर्निंग शिफ्ट में, वहीं पीजीटी के पदों पर परीक्षा का आयोजन इवनिंग शिफ्ट में किया गया है। 17 दिसंबर को हॉस्टल वार्डन और जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट के पदों पर परीक्षा का आयोजन किया गया। जिसमें हॉस्टल वार्डन के पदों पर मॉर्निंग शिफ्ट, तो वहीं सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट के पदों पर ईवनिंग शिफ्ट में परीक्षा का आयोजन हुआ था। वहीं 23 और 24 दिसंबर को टीजीटी, अकाउंटेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती आयोजित हुई।
 
हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD