Jio Financial Share : जिओ का शेयर करवा रहा है इन्वेस्टर को फायदा, इन्वेस्ट करो के लिए बड़ी खुशखबरी


Jio Financial Share : जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के शेयरों (Shares) ने शुक्रवार के कारोबार में लगातार पांचवें सत्र में बढ़त हासिल की। स्टॉक (Stock) 14.50 प्रतिशत बढ़कर 347 रुपये के रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गया। इस कीमत पर, साल-दर-तारीख (YTD) आधार पर इसमें लगभग 48 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

शेयरों (Shares) में आज भारी मात्रा में कारोबार हुआ, क्योंकि आखिरी बार बीएसई पर 98.57 लाख शेयरों (Shares) में बदलाव देखा गया था। यह आंकड़ा दो सप्ताह के औसत वॉल्यूम 25.48 लाख शेयरों (Shares) से अधिक था। काउंटर पर टर्नओवर 321.74 करोड़ रुपये और बाजार पूंजीकरण (एम-कैप) 2,13,216.22 करोड़ रुपये रहा।

इस महीने की शुरुआत में, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की वित्तीय सेवा शाखा ने स्पष्ट किया कि वह पेटीएम वॉलेट के अधिग्रहण के लिए कोई बातचीत नहीं कर रही है।

"उपरोक्त विषय ("मुकेश अंबानी पेटीएम वॉलेट का अधिग्रहण करेंगे? रिपोर्ट के बाद जियो फाइनेंशियल के शेयरों (Shares) में उछाल") के संदर्भ में, हम स्पष्ट करते हैं कि समाचार आइटम अटकलबाजी है और हमने इस संबंध में कोई बातचीत नहीं की है," इसमें कहा गया है। विनिमय फाइलिंग.

तकनीकी सेटअप पर, एक विश्लेषक ने कहा कि स्टॉक दैनिक चार्ट पर मजबूत दिख रहा है। काउंटर पर समर्थन 310-305 रुपये क्षेत्र के आसपास देखा जा सकता है।

डीआरएस फिनवेस्ट के संस्थापक रवि सिंह ने कहा, "जियो फाइनेंशियल का शेयर निकट अवधि में 350 रुपये तक पहुंच सकता है। स्टॉप लॉस 310 रुपये पर रखें।"

समर्थन 306 रुपये पर और प्रतिरोध 347 रुपये पर होगा। 347 रुपये के स्तर के ऊपर एक निर्णायक समापन 365 रुपये तक की तेजी ला सकता है। (Share Market) एक महीने के लिए अपेक्षित ट्रेडिंग रेंज 290 रुपये और 375 रुपये के बीच होगी,'' वरिष्ठ जिगर एस पटेल ने कहा। आनंद राठी शेयर्स एंड स्टॉक (Stock) ब्रोकर्स में प्रबंधक - तकनीकी अनुसंधान विश्लेषक।

"जियो फाइनेंशियल तेजी में है, लेकिन दैनिक चार्ट पर 360 रुपये पर अगले प्रतिरोध के साथ बहुत अधिक खरीदारी की जा रही है। निवेशकों (Investor) को मौजूदा स्तर पर मुनाफावसूली करनी चाहिए क्योंकि 305 रुपये के समर्थन के नीचे दैनिक बंद होने से निकट अवधि में 255 रुपये का लक्ष्य नीचे जा सकता है।" टिप्स2ट्रेड्स से ए.आर.रामचंद्रन।

दिसंबर 2023 तक कंपनी में प्रमोटरों की 47.12 फीसदी हिस्सेदारी थी।

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD