SSC GD CONSTABLE 2024 : चुनाव के चलते बदल गया जीडी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का शेड्यूल, अब इन तिथियों में आयोजित होगी परीक्षा


SSC GD CONSTABLE 2024 : एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 भर्ती के लिए इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा शेड्यूल जारी किए जाने के बाद परीक्षा शेड्यूल में बदलाव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग ने पहले ही एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 भर्ती के लिए पहले ही परीक्षा शेड्यूल की घोषणा कर दी है, लेकिन परीक्षा शेड्यूल की घोषणा के बाद अब फिर परीक्षा शेड्यूल बदले जाने की खबर है। आइए जानते हैं पूरी खबर...

परीक्षा शेड्यूल में हुआ बदलाव (Exam will not be held in February) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर आयोजित की जाने वाली भर्ती के अचानक परीक्षा शेड्यूल में बदलाव की खबर है। खबर में बताया जा रहा है कि चुनाव की चलते आयोग ने जीडी कांस्टेबल भर्ती के परीक्षा शेड्यूल में बदलाव कर दिया है। वहीं खबर में यह भी बताया जा रहा है कि बदला गया परीक्षा शेड्यूल कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर पब्लिश कर दिया गया है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नया परीक्षा शेड्यूल चेक कर सकते हैं। 

आधिकारिक वेबसाइट पर नहीं मिला शेड्यूल (Schedule not found on official website) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर भर्ती को लेकर कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा परीक्षा शेड्यूल में बदलाव किए जाने की खबर के बाद अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए। हालांकि अभ्यर्थी सूचना के बाद कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर नया परीक्षा शेड्यूल डाउनलोड करने पहुंचे, तो वहां अभ्यर्थियों को नए परीक्षा शेड्यूल की कोई जानकारी नहीं मिली। इससे साबित हो गया है कि परीक्षा शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

इन तिथियों में होगी परीक्षा (Exam will be held on these dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा शेड्यूल की घोषणा कर दी है। जारी परीक्षा शेड्यूल के अनुसार जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 20 फरवरी 2023 से हो जाएगी। जहां इन पदों पर परीक्षा का आयोजन 12 मार्च 2024 तक किया जाएगा। जिसमें 20, 21, 22, 23, 24, 26, 27, 28, 29 फरवरी और 01, 05, 07, 11, 12 मार्च 2024 को परीक्षा आयोजित होगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD