SSC GD CONSTABLE 2024 : जीडी कॉन्स्टेबल भर्ती पर अचानक लगी रोक, उम्मीदवार हुए दुखी


SSC GD CONSTABLE 2024 : एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 (SSC GD CONSTABLE 2024) के हजारों पदों पर कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जा रही भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए झटका देने वाली खबर है। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद परीक्षा शेड्यूल भी एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 (SSC GD CONSTABLE 2024) द्वारा जारी कर दिया गया था, जहां अब परीक्षा से लगभग एक हफ्ते पहले परीक्षा रद्द करने की सूचना है। आइए जानते हैं पूरी अपडेट...

एक हफ्ते पहले रद्द हुई परीक्षा (Exam canceled a week ago) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 (SSC GD CONSTABLE 2024) के पदों पर आयोजित की जा रही भर्ती परीक्षा एक हफ्ते पहले रद्द किए जाने की सूचना है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि परीक्षा शेड्यूल को लेकर अभी आयोग पूरी तरह से तैयारी नहीं कर पाया है। इसके चलते एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 (SSC GD CONSTABLE 2024) के आयोजन को रद्द कर दिया गया है। फिलहाल अभ्यर्थी भी इस खबर से चिंता में हैं।

निर्धारित समय पर ही होगी परीक्षा (The exam will be held at the scheduled time only) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर भर्ती परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर भर्ती परीक्षा को लेकर खबर के विश्लेषण में यह स्पष्ट हो गया है कि कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 (SSC GD CONSTABLE 2024) के पदों पर परीक्षा रद्द को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। अभ्यर्थी बिल्कुल भी परेशान न हों।

इन तिथियों में होगी परीक्षा (Exam will be held on these dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा शेड्यूल की घोषणा कर दी है। जारी परीक्षा शेड्यूल के अनुसार जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 20 फरवरी 2023 से हो जाएगी। जहां इन पदों पर परीक्षा का आयोजन 12 मार्च 2024 तक किया जाएगा। जिसमें 20, 21, 22, 23, 24, 26, 27, 28, 29 फरवरी और 01, 05, 07, 11, 12 मार्च 2024 को परीक्षा आयोजित होगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD