SSC GD CONSTABLE 2024 : स्थगित हुई जीडी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा! अभ्यर्थी बेहद निराश


SSC GD CONSTABLE 2024 : अगर आप एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 भर्ती के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे और आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के साथ-साथ परीक्षा तिथियों के ऐलान से काफी खुश थे, तो इसी बीच आपके लिए एक निराशा भरी खबर सामने आई है। जहां खबर में कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर आयोजित की जाने वाली भर्ती को स्थगित किए जाने की सूचना दी है है। तो आइए जानते हैं आखिर क्या है भर्ती को लेकर पूरी अपडेट...

परीक्षा की गई स्थगित (exam postponed) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर परीक्षा तिथियां के ऐलान के बाद परीक्षा आयोजन से पहले ही परीक्षा स्थगित किए जाने की खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 को किन्हीं विशेष कर्म के चलते स्थगित कर दिया गया है। जल्द ही एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के लिए अपडेट दी जायेगी। 

परीक्षा स्थगित की नहीं कोई सूचना (No information regarding postponement of exam) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर भर्ती को लेकर परीक्षा के आयोजन से पहले परीक्षा स्थगित किए जाने की खबर से अभ्यर्थियों में काफी निराशा थी। हालांकि जब इस खबर का विश्लेषण किया गया और कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट किया गया, तो वहां पर भी ऐसी कोई सूचना नहीं मिली। इसके बाद अभ्यर्थियों की चिंता दूर हो गई। दरअसल अभी तक परीक्षा तिथियां को रद्द किए जाने या परीक्षा स्थगित किए जाने की कोई भी आधिकारिक जानकारी आयोग द्वारा सजा नहीं की गई है। 

इन तिथियों में होगी परीक्षा (Exam will be held on these dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा शेड्यूल की घोषणा कर दी है। जारी परीक्षा शेड्यूल के अनुसार जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 20 फरवरी 2023 से हो जाएगी। जहां इन पदों पर परीक्षा का आयोजन 12 मार्च 2024 तक किया जाएगा। जिसमें 20, 21, 22, 23, 24, 26, 27, 28, 29 फरवरी और 01, 05, 07, 11, 12 मार्च 2024 को परीक्षा आयोजित होगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD