UP LEKHPAL BHARTI : आयोग ने स्पष्ट कर दी यूपी लेखपाल भर्ती 2024 को लेकर आवेदन प्रक्रिया की तिथि, देखिए अपडेट


UP LEKHPAL BHARTI 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल भर्ती (UP LEKHPAL) 2024 को लेकर बड़ी खबर जारी किए जाने की सूचना मिल रही है। बता दें कि अभ्यर्थियों को काफी लंबे समय से यूपी लेखपाल भर्ती (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के लिए अधिसूचना जारी होने का इंतजार है। जहां आयोग द्वारा लेखपाल (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के पदों पर आवेदन प्रक्रिया की तिथि स्पष्ट किए जाने की जानकारी मिल रही है। बता दें कि आयोग द्वारा पहले लेखपाल के पदों पर अधिसूचना जारी की गई है। देखिए पूरी अपडेट...

UP LEKHPAL BHARTI 2024 : अधिसूचना जारी होने के बाद आवेदन तिथि स्पष्ट (Application date clear after release of notification) -

उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के हजारों नए पदों पर भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा अधिसूचना (UP LEKHPAL BHARTI 2024) जारी की गई है। जिसमें आयोग ने आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि स्पष्ट कर दी है। दरअसल यही खबर अभ्यर्थियों के बीच काफी वायरल हो रही है। जहां वायरल खबर में यह भी कहा जा रहा है कि आयोग ने पहले अधिसूचना जारी की है। उसके बाद आवेदन प्रक्रिया शुरू (UP LEKHPAL BHARTI 2024) होने की तिथि स्पष्ट कर दी है हालांकि खबर में आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की स्पष्ट तिथि का जिक्र नहीं किया गया है। 

UP LEKHPAL BHARTI 2024 : क्या आवेदन तिथि हो चुकी है स्पष्ट (Is the application date clear?) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना (UP LEKHPAL BHARTI 2024) जारी होने के साथ-साथ आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की स्पष्ट स्थिति जैसे ही सामने आई, तो अभ्यर्थी काफी खुश हो गए और अधिसूचना डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट की ओर रुख किया, लेकिन अभ्यर्थियों को कोई अधिसूचना नहीं मिली। हालांकि अभ्यर्थियों को इस बात का एहसास उसी वक्त हो गया था जब वह खबर में आवेदन शुरू होने की तिथि नहीं बताई गई। 

UP LEKHPAL BHARTI 2024 : आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अप्रैल महीने के तीसरे सप्ताह तक शुरू की जा सकती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD