UP POLICE BHARTI : नहीं रद्द होगी भर्ती! योगी सरकार ने बदल दिया यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा रद्द का फैसला


UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023 :  अगर आपने भी यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा आयोजित की गई यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) की परीक्षा दी थी और पेपर लीक की खबरों से परेशान थे, तो आपके लिए बड़ी खबर है। दरअसल यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) का पेपर लीक होने की पुष्टि के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी भर्ती परीक्षा रद्द करने का ऐलान किया, लेकिन ऐलान के कुछ घंटे बाद ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फैसला बदलने की खबर सामने आई है। आइए जानते हैं आखिर क्या है भर्ती को लेकर पूरी अपडेट...

बदल गया मुख्यमंत्री का फैसला (Chief Minister's decision changed) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) को लेकर पेपर लीक होने की पुष्टि के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पूरी भर्ती परीक्षा का फैसला रद्द किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश थे, लेकिन इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऐलान की कुछ ही मिनट बाद फैसला बदलने की खबर सामने आने लगी है। दरअसल बताया जा रहा है कि पेपर लीक होने की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है, जिसके चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना फैसला बदल दिया है और यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) का आयोजन दोबारा से नहीं किया जाएगा। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक


मुख्यमंत्री का यह है फैसला (This is the decision of the Chief Minister) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा आयोजित की गई यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) का पेपर लीक होने के पुष्टि के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैसला लिया है की पूरी भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया जाए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारती बोर्ड को दिशा निर्देश जारी किए हैं कि अगले 6 महीने के अंदर यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) को दोबारा आयोजित किया जाए। वहीं जो मुख्यमंत्री का आदेश बदलने की खबर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से फर्जी है। 

इन तिथियों में आयोजित हुई परीक्षा (Exams held on these dates) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया था। जारी शेड्यूल के अनुसार यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर कुल 2 दिन परीक्षा का आयोजन किया गया। शेड्यूल के अनुसार 17 और 18 फरवरी को लिखित परीक्षा का आयोजन हुआ। परीक्षा दो पालियों में हुई, जिसमें पहली सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली का आयोजन दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया गया।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD