UP POLICE CONSTABLE BHARTI : यूपी पुलिस कांस्टेबल की पहले दिन की परीक्षा रद्द, नकल की हुई पुष्टि


UP POLICE CONSTABLE BHARTI : अगर आपने भी यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) के लिए यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ के आवेदन किया था और परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, तो आपके लिए महत्वपूर्ण खबर है। बता दें कि  पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) के पहले दिन की परीक्षा आयोजित होने के बाद अब परीक्षा रद्द होने की खबर सामने आने लगी है। फिलहाल अभ्यर्थी परीक्षा रद्द होने की खबर से काफी परेशान हैं, तो आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर...

पहले दिन की परीक्षा हुई रद्द (first day exam canceled) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) के लिए आयोजित की गई पहले दिन की परीक्षा पूरी तरह से रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) में नकल की पुष्टि की गई है, जिसके चलते पूरी परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। 

अभ्यर्थी न हों परेशान (Candidates should not worry) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) में नकल होने की पुष्टि के बाद पूरी भर्ती परीक्षा रद्द की जाने की खबर से अगर अभ्यर्थी परेशान हैं, तो उन्हें परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अभी तक परीक्षा रद्द होने की कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। इसलिए जब तक परीक्षा रद्द की कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आती है, अभ्यर्थी ऐसी खबरों पर भरोसा ना करें। 

2 दिन में खत्म होगी परीक्षा (Exam will end in 2 days) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया था। जारी शेड्यूल के अनुसार यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर कुल 2 दिन परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। शेड्यूल के अनुसार 17 और 18 फरवरी को लिखित परीक्षा का आयोजन हो रहा। परीक्षा दो पालियों में होगी, जिसमें पहली सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली का आयोजन दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया जायेगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD