UP TET 2024 : यूपी टीईटी के लिए जारी हो गया मुख्यमंत्री का फरमान, कब शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया


 UP TET 2024 : अगर आप उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2024) के लिए अधिसूचना से लेकर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने तक का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी खुशखबरी जारी की गई है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करने को लेकर फरमान जारी किया गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

मुख्यमंत्री ने जारी किया फरमान (Chief Minister issued decree) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए नए आयोग द्वारा अब जल्द ही अधिसूचना जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाएगी। आवेदन प्रक्रिया को लेकर एक खबर भी सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नए आयोग को आदेश दिया है कि वह जल्द से जल्द अधिसूचना जारी कर उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दे। फिलहाल अभ्यर्थी भी इस खबर से काफी खुश हैं। 

आदेश की नहीं मिली कोई जानकारी (No order information found) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए नए आयोग यानी की उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा जल्द से जल्द अधिसूचना जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू करने का मुख्यमंत्री का आदेश फर्जी साबित हुआ है। दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नए आयोग को ऐसा कोई भी आदेश नहीं दिया गया है।  

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक

इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (Exam will start from this date) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए नए आयोग द्वारा जल्द आवेदन आमंत्रित किए जा सकते हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ साथ परीक्षा तिथियों के भी जारी होने का इंतजार है। अगर यूपी टीईटी 2024 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की मानें, तो इसके लिए परीक्षा का आयोजन अगले महीने यानी की मार्च 2024 में किया जा सकता है। परंतु अभ्यर्थी अभी भी परीक्षा तिथियों से पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू करने के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं, जो कि इसी माह के अन्त तक ही खत्म होने की संभावना है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD