UPSESSB TGT PGT EXAM DATE : टीजीटी पीजीटी परीक्षा का शेड्यूल हुआ जारी, इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा


UPSESSB TGT PGT EXAM DATE NEWS : यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा तिथियों का इंतजार लंबे अंतराल के बाद खत्म किए जाने की खबर है। दरअसल अभ्यर्थियों ने काफी समय पहले ही इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था, परंतु अभी तक परीक्षा तिथियों घोषित नहीं की गई थीं। हालांकि अब यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषण की खबर सामने आ रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट...

UPSESSB TGT PGT EXAM DATE : जीडी कांस्टेबल से पहले जारी हुआ परीक्षा शेड्यूल -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए जीडी कांस्टेबल भर्ती को परीक्षा से पहले ही परीक्षा शेड्यूल जारी किए जाने की खबर है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि सेवा चयन बोर्ड ने यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए लंबे समय बाद परीक्षा शेड्यूल जारी कर दिया है। अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज की आधिकारिक वेबसाइट से यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) का पूरा शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं। 

UPSESSB TGT PGT EXAM DATE :  परीक्षा शेड्यूल की नहीं है कोई जानकारी -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा जीडी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा से पहले परीक्षा का शेड्यूल जारी किए जाने की खबर फर्जी निकली है। दरअसल परीक्षा शेड्यूल जारी होने की सूचना के बाद जन अभ्यर्थी परीक्षा शेड्यूल डाउनलोड करने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, तो वहां उन्हें परीक्षा शेड्यूल की कोई जानकारी नहीं मिली। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक


UPSESSB TGT PGT EXAM DATE :  इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा मार्च माह के अंतिम सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD