UPSSSC PET RESULT 2023 : पीईटी 2023 के परिणाम रद्द करने का आदेश, अब दोबारा देनी होगी परीक्षा!

 
UPSSSC PET RESULT 2023 : अगर आप प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) का इंतजार कर रहे थे और परिणाम जारी होने से खुश थे, तो आपके लिए परिणाम जारी होने के बाद एक ऐसी खबर जारी की गई है, जो आपकी चिंता को बढ़ा सकती है। बता दें कि परीक्षा के आयोजन के कई दिन बाद जब परिणाम जारी किया गया, तो अभ्यर्थी काफी खुश थे। हालांकि अब अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा का आयोजन दोबारा से होने की खबर सामने आ रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) के बाद की पूरी अपडेट...

दोबारा परीक्षा की खबर आई सामने (News of re-examination came out) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (PET 2023) की घोषणा के कुछ ही दिन बाद परिणाम को लेकर अभ्यर्थियों को झटका देने वाली खबर सामने आई। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) की घोषणा के बाद परीक्षा में कई जगह नकल की पुष्टि हुई है, जिसके चलते पूरी परीक्षा को रद्द करते हुए दोबारा परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। 

क्या अब दोबारा देनी होगी परीक्षा? (Will I have to take the exam again now?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) की घोषणा के बाद जब दोबारा से परीक्षा के आयोजन की खबर सामने आई, तो अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ गई। हालांकि अभ्यर्थियों को बिल्कुल भी चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आयोग द्वारा परीक्षा का आयोजन दोबारा से नहीं कराया जाएगा। वहीं प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) के बाद परीक्षा में नकल की खबर सामने आ रही थी, वह भी फर्जी है। 

यहां से डाउनलोड करें परिणाम (Download result from here) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रिजल्ट (UPSSSC PET 2023 RESULT) की घोषणा कर दी गई है। अगर आपने अभी तक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रिजल्ट (UPSSSC PET 2023 RESULT) डाउनलोड नहीं किया है, तो तुरंत डाउनलोड कर लीजिए। रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करें। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD