UPSSSC PET 2023 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को झटका, नहीं कर पाएंगे भर्ती के लिए आवेदन


UPSSSC PET BHARTI : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) की घोषणा के बाद अभ्यर्थियों के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा बड़ी घोषणा की गई है। बता दें कि इस घोषणा से उन अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है, जिन्होंने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) में सफलता हासिल की है। दरअसल आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को विभाग में निकाली जाने वाली भर्तियों के लिए अवैध माना है। आइए जानते हैं क्या पूरी खबर...

पीईटी 2023 में सफल अभ्यर्थी होंगे अपात्र (Successful candidates will be ineligible in PET 2023) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) में सफल अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा निकल जाने वाली तमाम भर्तियों के लिए अपात्र माना गया है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फैसला किया है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) में सफल अभ्यर्थियों को विशेष कारणों के चलते आगामी भर्तियों में सम्मिलित नहीं किया जाएगा। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक


क्या भर्तियों में शामिल नहीं होंगे अभ्यर्थी (Will the candidates not participate in the recruitment?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) की घोषणा के बाद जब सफल अभ्यर्थियों के भर्तियों में सम्मिलित न होने की खबर सामने आई तो अभ्यर्थी काफी चिंतित नजर आए। हालांकि अभ्यर्थियों को इस वायरस खबर को लेकर चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आयोग द्वारा ऐसा कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो वायरल खबर लगातार तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से फैल रही है, वह पूरी तरह से फर्जी है। 

यहां से डाउनलोड करें परिणाम (Download result from here) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रिजल्ट (UPSSSC PET 2023 RESULT) की घोषणा कर दी गई है। अगर आपने अभी तक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रिजल्ट (UPSSSC PET 2023 RESULT) डाउनलोड नहीं किया है, तो तुरंत डाउनलोड कर लीजिए। रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करें। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD