UPSSSC PET RESULT 2023 : दोबारा जारी होगा पीईटी 2023 का परिणाम! देखिए क्या है पूरी खबर


UPSSSC PET RESULT 2023 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) जारी होने के बाद से अभ्यर्थी काफी खुश थे, लेकिन बीते दिनों से अभ्यर्थी काफी निराश नजर आ रहे हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) जारी किए जाने के बाद परिणाम दोबारा से जारी किए जाने की सूचना सामने आई है। बता दें कि परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न होने से अभ्यर्थी काफी खुश थे, लेकिन अचानक से इस खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

परिणाम दोबारा जारी होने की सूचना (Notice of re-release of results) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परीक्षा आयोजित होने के बाद प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (PET 2023) की घोषणा कर दी गई। हालांकि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (PET 2023) की घोषणा के बाद अभ्यर्थियों के बीच ऐसी सूचना आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा परिणाम की घोषणा दोबारा से की जाएगी। हालांकि परिणाम दोबारा से घोषित किए जाने का एक ही कारण बताया जा रहा है कि परिणाम में गड़बड़ी हुई है। 

दोबारा नहीं जारी हो सकता परिणाम (Result cannot be released again) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) की घोषणा को लेकर सामने आ रही खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को बिल्कुल भी परेशान होने की आवश्यकता ही नहीं है, क्योंकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (PET 2023) की घोषणा दोबारा से नहीं की जायेगी। बता दें कि परिणाम में भी किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की कोई सूचना नहीं है। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक


यहां से डाउनलोड करें परिणाम (Download result from here) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रिजल्ट (UPSSSC PET 2023 RESULT) की घोषणा कर दी गई है। अगर आपने अभी तक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रिजल्ट (UPSSSC PET 2023 RESULT) डाउनलोड नहीं किया है, तो तुरंत डाउनलोड कर लीजिए। रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करें। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD