UPSSSC PET 2023 : पीईटी 2023 का सर्टिफिकेट अब लाइफ टाइम रहेगा मान्य! दोबारा नही देना होगा एग्जाम


UPSSSC PET Validity 2023 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) जारी होने के बाद परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) के बाद उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) प्रारंभिक अर्हता परीक्षा वैलिडिटी 2023 (UPSSSC PET Validity 2023) को लेकर ऐलान किया है। अगर आप भी इस पात्रता परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, तो आइए जानते हैं क्या है सर्टिफिकेट की वैलिडिटी को लेकर आयोग का बड़ा ऐलान...

अब लाइफटाइम होगी पीईटी की वैलिडिटी (Now validity of PET will be lifetime) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) के परिणाम के बाद आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा वैलिडिटी 2023 (UPSSSC PET Validity 2023) को लेकर बड़ा ऐलान किया है कि अब प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) के सर्टिफिकेट की वैलिडिटी लाइफ टाइम होगी। यानी की अभ्यर्थियों को अब बार बार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (UPSSSC PET) में सम्मिलित नहीं होना होगा।

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक


अभ्यर्थियों के खुशी चेहरों पर फिर छाई मायूसी (Disappointment once again appeared on the happy faces of the candidates) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा परिणाम 2023 (UPSSSC PET RESULT 2023) की घोषणा के बाद प्रारंभिक अर्हता परीक्षा वैलिडिटी 2023 (UPSSSC PET Validity 2023) को लेकर जो खबर वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से फर्जी है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा सर्टिफिकेट की वैलिडिटी एक वर्ष ही निर्धारित की गई है। उसमें फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

4 शिफ्ट में आयोजित हुई परीक्षा (Examination conducted in 4 shifts) -
 
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन दो दिन में ही संपन्न किया जाना निर्धारित किया गया था। जहां यह परीक्षा 28 और 29 अक्टूबर को कुल 4 पालियों में आयोजित की गई। जिसमें 28 अक्टूबर को हुई परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुई और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई। इसी अनुसार 29 अक्टूबर की परीक्षा भी आयोजित की गईं। 
 
हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD