UPSSSC VDO BHARTI : यूपीएसएसएससी वीडीओ भर्ती के लिए दोबारा करिए आवेदन, परीक्षा हुई रद्द!


UPSSSC VDO BHARTI NEWS : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अभ्यर्थी लगातार परीक्षा तिथियों (UPSSSC VDO BHARTI NEWS) का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि सूत्रों के हवाले से जल्द ही अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथियां (UPSSSC VDO BHARTI) जारी होने का इंतजार खत्म होने वाला था, लेकिन अचानक से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, इससे अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ गई है। आइए जानते हैं क्या ऐसी खबर जिसने अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ा दी है...

ये है अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ने का कारण (UPSSSC VDO BHARTI NEWS) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर भर्ती के परिचय तिथियां की घोषणा (UPSSSC VDO BHARTI) का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ने का कारण सामने आ गया है। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ (UPSSSC VDO BHARTI) के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया संपन्न कर ली गई थी, लेकिन अब आवेदन प्रक्रिया रद्द होने की खबर सामने आ रही है। खबर में बताया गया है कि अब अभ्यर्थियों को दोबारा से आवेदन करना होगा, क्योंकि आयोग ने परीक्षा रद्द (UPSSSC VDO BHARTI) कर दी है, जिसके चलते अब भर्ती के लिए सारी प्रक्रियाएं दोबारा से शुरू होगी।

क्या है नई भर्ती प्रक्रिया को लेकर अपडेट (UPSSSC VDO EXAM NEW UPDATE) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी 2023 (UPSSSC VDO BHARTI) के पदों पर आयोजित की जाने वाली भर्ती के लिए परीक्षा तिथियां जारी होने से पहले आवेदन रद्द होने की खबर से परेशान अभ्यर्थियों की चिंता देखते हुए इस वायरल खबर (UPSSSC VDO BHARTI) का विश्लेषण किया गया और इस खबर की पूरी हकीकत जाननी चाही। खबर के विश्लेषण में पता चला कि आयोग द्वारा परीक्षा (UPSSSC VDO BHARTI) का आयोजन किया जाएगा, आयोग ने कोई आवेदन प्रक्रिया रद्द नहीं की है।

इस दिन हो सकता है परीक्षा तिथियों का ऐलान (UPSSSC VDO EXAM DATE NEWS) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर आयोजित हो रही भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथियों (UPSSSC VDO BHARTI) को लेकर इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने की संभावना है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर परीक्षा तिथियों (UPSSSC VDO BHARTI) को घोषणा जनवरी के पहले सप्ताह तक की जा सकती है। हालांकि ऐसा भी बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पुराने पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद ही नए पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD