Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024: बिहार विधान परिषद सचिवालय में 3031 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, ये रहा अप्लाई लिंक


Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024:
बिहार में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। Bihar Vidhan Parishad (BVP) सचिवालय ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। सचिवालय द्वारा जारी विज्ञापन (सं.02/2024) के अनुसार सहायक प्रशाखा पदाधिकारी (ABO), डाटा इंट्री ऑपरेटर (DEO) और स्टेनोग्राफर के कुल 31 पदों पर भर्ती (Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024) की जानी है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी मंगलवार, 12 मार्च से शुरू हो गई है और आखिरी तारीख 2 अप्रैल 2024 निर्धारित है।

Name Of Recruitment (भर्ती का नाम) : Post Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024

Total Posts (कुल पदों की संख्या) : 31 (Clear) , 3000 (Coming Soon)

Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024: कहां और कैसे करें आवेदन?

Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024 सचिवालय द्वारा निकाली गई ABO, DEO और स्टेनोग्राफर के पदों पर भर्ती (Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, biharvidhanparishad.gov.in पर उपलब्ध कराए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवार पहले पंजीकरण करें और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।


Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024

BVP भर्ती 2024 अधिसूचना लिंक

https://biharvidhanparishad.gov.in//Recruitment%202024/02-2024.pdf

BVP भर्ती 2024 आवेदन लिंक

https://blcsrecruitment.com/Advertisement-02.aspx

Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024 सचिवालय भर्ती (Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2024) के लिए आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, बिहार राज्य की अनुसूचित जातियों (SC), अनुसूचित जनजातियों (ST), दिव्यांगों और राज्य की सभी महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 150 रुपये ही है।


हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD