UPPSC RO ARO NEW EXAM SHEDULE : आयोग ने RO ARO भर्ती का नया परीक्षा शेड्यूल किया जारी, देखिए क्या है पूरी जानकारी


UPPSC RO ARO NEW EXAM SHEDULE : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर आयोजित की गई भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भर्ती परीक्षा को रद्द करने का ऐलान किया था। इस ऐलान के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जल्द से जल्द परीक्षा आयोजित करने का ऐलान किया था। जहां आयोग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश का पालन करते हुए आरओ और एआरओ (RO ARO) भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। आइए जानते हैं किस तिथि से शुरू होगी आरओ और एआरओ (RO ARO) भर्ती परीक्षा...

भर्ती परीक्षा का शेड्यूल हुआ जारी (Recruitment exam schedule released) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर आयोजित हुई भर्ती परीक्षा का नया परीक्षा शेड्यूल जारी किए जाने की सूचना है। दरअसल पेपर लीक के बाद भर्ती रद्द होने के ऐलान पर आयोग ने आरओ और एआरओ (RO ARO) भर्ती परीक्षा का नया शेड्यूल जारी कर दिया है। हालांकि जारी किए गए शेड्यूल को लेकर जो खबर सामने आई है, उसमें इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि आखिर परीक्षा की शुरुआत किस तिथि से होगी।  

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक


परीक्षा शेड्यूल की पूरी अपडेट (Complete update of exam schedule) -

आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर भर्ती परीक्षा का नया शेड्यूल जारी किए जाने की खबर से अभ्यर्थी उस वक्त असमंजस में पड़ गए, जब खबर में परीक्षा शुरू होने की तिथि का जिक्र नहीं किया गया। इसके बाद अभ्यर्थियों ने खबर को क्रॉस चेक करने के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट किया, लेकिन वहां भी अभ्यर्थियों को आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर नया परीक्षा शेड्यूल जारी होने की कोई सूचना नहीं मिली।
 
6 माह में होनी है परीक्षा (Exam to be held in 6 months) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) की आधिकारिक पुष्टि होने के बाद ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा भर्ती रद्द किए जाने का फैसला किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरओ और एआरओ (RO ARO) भर्ती परीक्षा को रद्द किए जाने के साथ साथ 6 महीने के अंदर आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर दोबारा से परीक्षा कराने के निर्देश भी दिए हैं। इस अनुसार उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) को हर हाल में 6 माह के अंदर दोबारा से परीक्षा करानी होगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD