RO ARO EXAM DATE : मुख्यमंत्री ने आरओ एआरओ एग्जाम की नई तिथि का किया एलान, इस तिथि पर परीक्षा


UPPSC RO ARO EXAM DATE : अगर आपने उत्तर प्रदेश की आरओ एआरओ भर्ती परीक्षा (RO ARO NEW EXAM DATE) के लिए अप्लाई किया था तो आपको भी एक बुरी खबर सुनने को मिली और इसके कारण तमाम अभ्यर्थियों के मन में तमाम प्रकार के प्रश्न आ रहे हैं और फिलहाल के लिए हम आपके लिए एक बड़ी खबर लेकर आए हैं जो उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) के आरओ एआरओ भर्ती परीक्षा (RO ARO NEW EXAM DATE) के दोबारा परीक्षा करवाए जाने को लेकर है तो लिए आपको बताते हैं आरओ एआरओ एग्जाम (RO ARO EXAM DATE) को लेकर क्या अपडेट आ रही है और इस अपडेट के अंतर्गत आपको क्या बदलाव देखने को मिल सकता है...

RO ARO EXAM NEW DATE : मुख्यमंत्री ने रद्द कर दी भर्ती (Chief Minister canceled the recruitment) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा के आयोजन के बाद पेपर लीक की खबरें आई और अभ्यर्थी भर्ती रद्द करने के लिए धरना प्रदर्शन करने लग गए। जहां अब खबर सामने आ रही है कि आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर आयोजित पेपर लीक होने की पुष्टि हो गई है, जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरओ और एआरओ (RO ARO) भर्ती परीक्षा को रद्द करने का ऐलान किया है। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक


RO ARO EXAM DATE : क्या है मुख्यमंत्री के ऐलान की पूरी खबर (What is the full news of the Chief Minister's announcement?) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) को लेकर पुष्टि होने के बाद मुख्यमंत्री द्वारा भर्ती रद्द किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश थे हालांकि अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी तक आरओ और एआरओ (RO ARO) का पेपर लीक होने पर भर्ती रद्द का कोई ऐलान नहीं किया है और न ही अभी तक उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) होने की पुष्टि हुई है। 

RO ARO EXAM DATE : इस तिथि को आयोजित हुई परीक्षा (Exam held on this date) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथि पर संपन्न कराया गया था। जहां जारी शेड्यूल के अनुसार उत्तर प्रदेश में आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2024 को किया गया था। इस भर्ती परीक्षा में 6 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने सहभागिता की थी। परीक्षा का आयोजन विभन्न परीक्षा शेड्यूल पर किया गया।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD