SSC CHSL EXAM 2024 : सरकारी भर्ती पर लगी रोक, आयोग ने CHSL टियर 1 के आयोजन पर लगाई रोक, देखिए अपडेट


SSC CHSL EXAM 2024 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों पर अब सरकार की गाज गिरने लगी है। दरअसल चुनाव आयोग में लोकसभा चुनाव की तिथियां घोषित कर दी हैं, जिसके बाद कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 पर रोक लगाए जाने की खबर है। यानी की अब कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 का आयोजन नहीं होगा। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

टियर 1 के आयोजन पर लगी रोक (Ban on organizing Tier 1) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए अचानक परीक्षा पर रोक लगाए जाने की खबर है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने लोकसभा चुनाव के चलते कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के आयोजन पर रोक लगा दी गई है। खबर में आगे बताया गया है कि लोकसभा चुनाव की तिथियां के ऐलान के साथ ही देश भर में आचार संहिता लागू हुई इसके चलते उसे समय तक सभी सरकारी भर्तियों पर रोक लगाए जाने की खबर है। 

जारी हुई अपडेट (Update released) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आचार संहिता लागू होने की वजह से परीक्षा रद्द होने की खबर से अभ्यर्थी परेशान हैं, लेकिन परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आयोग ने पहले ही परीक्षा शेड्यूल की घोषणा कर दी है और कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 का आयोजन निर्धारित परीक्षा शेड्यूल पर ही किया जाएगा। इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर को लेकर बिल्कुल भी परेशान ना हों। 

ये है परीक्षा को लेकर जानकारी (This is the information regarding the exam) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए अधिसूचना के बाद परीक्षा को लेकर भी महत्वपूर्ण जानकारी साझा की गई है। हालांकि इससे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत लगभग 1 मई 2024 या उससे पहले की जा सकती है। वहीं परीक्षा का आयोजन जून या जुलाई में होने की संभावना है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD