SSC CHSL EXAM 2024 : मार्च में जारी होगी सीएचएसएल टियर-1 के लिए अधिसूचना, देखिए क्या है जानकारी

SSC CHSL EXAM 2024 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए लंबे समय से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार करने वाले आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए अब बड़ी अपडेट सामने आ गई है। बता दें कि आवेदन को लेकर आई अपडेट में बताया गया है कि कब से शुरू होगी कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया। तो आइए जानते हैं आवेदन प्रक्रिया को लेकर पूरी अपडेट...

मार्च में शुरू हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया (The application process will start in March) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के लिए कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा परीक्षा मार्च माह में शुरू होने की खबर है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के लिए अब आवेदन प्रक्रिया मार्च माह में शुरू कर दी जायेगी। यानी की आवेदन के पात्र और इच्छुक अभ्यर्थी मार्च माह से ही कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के लिए आवेदन कर सकेंगे। 

मार्च में आवेदन की नहीं मिली कोई जानकारी (No information received regarding application in March) -

तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया मार्च माह में शुरू होने की खबर सामने आने के बाद जब खबर की पूरी तह तक अभ्यर्थी पहुंचे, तो पता चला कि आयोग द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया मार्च माह में शुरू किए जाने की न तो अधिसूचना सामने आई है और न ही मार्च में आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की कोई जानकारी है।

टियर 1 के लिए अधिसूचना को लेकर अपडेट (Update regarding notification for Tier 1) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए अगर आप अधिसूचना जारी किए जाने का इंतजार कर रहे हैं, तो अब आपके लिए बड़ी सूचना है। क्योंकि आर्टिकल के इस पैराग्राफ में अधिसूचना जारी होने तक की जानकारी साझा की गई है। आधिकारिक सूचना के अनुसार कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए अधिसूचना 2 अप्रैल को जारी की जायेगी। यानी की परीक्षा के आयोजन को लेकर 2 अप्रैल को आयोग द्वारा अधिसूचना जारी की जायेगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD