UP LEKHPAL BHARTI 2024 : यूपी लेखपाल के 4700 पदों पर भर्ती की अधिसूचना, देखिए पूरी अपडेट



UP LEKHPAL BHARTI 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रदेश के राजस्व विभाग में उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के हजारों नए पदों पर आयोजित की जाने वाली नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी अपडेट है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) का रिज़ल्ट जारी हुए भी काफी टाइम हो गया है। जिसके बाद आयोग ने अब इन अभ्यर्थियों के लिए उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के हजारों नए पदों पर अधिसूचना जारी की है। आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट...

जारी हो गई नई भर्ती की अधिसूचना (New recruitment notification released) -

उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के तहत नए पदों के लिए अधिसूचना जारी होने की खबर है। दरअसल बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के तहत करीब 4700 नए पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। जिसमें बताया जा रहा है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) में पास हुए अभ्यर्थी ही इस भर्ती परीक्षा में शामिल हो सकेंगे।

क्या है अधिसूचना की पूरी खबर (What is the full news of the notification) -

पूरे प्रदेश में उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के नए पदों पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश थे। हालांकि उनकी खुशी अभी पूरी होने ही वाली थी, कि पता चला अभी आयोग ने उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के नए पदों भर्ती के लिए कोई अधिसूचना ही जारी नहीं की है और न ही आवेदन को लेकर कोई अपडेट दी है। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक


इस माह शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (The application process can start this month) -

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के नए पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती 2024 (UP LEKHPAL BHARTI 2024) के नए पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अप्रैल माह के पहले या फिर दूसरे सप्ताह तक शुरू की जा सकती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD