UP TET 2024 : मार्च के दूसरे सप्ताह में ही जारी हो जायेगी यूपी टीईटी के लिए अधिसूचना, जानें कब शुरू होगी परीक्षा


UP TET 2024 : लंबे समय से अगर आपको भी उन तमाम अभ्यर्थियों की तरह उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2024 (UP TET Application Form 2024) के लिए अधिसूचना जारी किए जाने का इंतजार है, जो काफी समय से इसकी राह देख रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। दरअसल उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2024 (UP TET Application Form 2024) के लिए अधिसूचना कब जारी की जायेगी और परीक्षा की शुरुआत एक होगी, इसको लेकर एक अपडेट सामने आई है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

दूसरे हफ्ते में ही जारी हो जायेगी अधिसूचना (Notification will be issued in the second week itself)

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2024 (UP TET Application Form 2024) के लिए अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा नई अपडेट मिलने की सूचना है। जिसमें बताया जा रहा है कि अब उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2024 (UP TET Application Form 2024) के लिए अधिसूचना इसी माह यानी की मार्च के दूसरे सप्ताह में कर दी जाएगी। यानी की अब अभ्यर्थियों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

प्रमाणित नई है यूपी टीईटी की अपडेट (UP TET update is certified new) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2023 (UP TET Application Form 2023) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा जारी की गई सूचना से अभ्यर्थी काफी खुश हैं। हालांकि उनकी खुशी अभी वास्तविक नहीं है, क्योंकि अभी तक कोई आधिकारिक प्रमाण नहीं मिला है कि मार्च माह के दूसरे सप्ताह में ही उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2024 (UP TET Application Form 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। इसलिए वायरल खबर पर अभ्यर्थी भरोसा न करें।

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक


ये है आवेदन की पूरी जानकारी (This is the complete information about application) -

उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2023 (UP TET Application Form 2023) के लिए जल्द ही आवेदन आमंत्रित किए जा सकते हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ साथ परीक्षा तिथियों के भी जारी होने का इंतजार है। अगर यूपी टीईटी 2023 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की मानें, तो इसके लिए आवेदन मार्च के अंतिम सप्ताह से लेकर अप्रैल तक किया जा सकता है, परंतु परीक्षा का आयोजन लोकसभा चुनाव के बाद ही किया जा सकता है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD