UPPSC RO ARO EXAM 2024 : आरओ एआरओ भर्ती पर आयोग का नया नोटिस, 30 मार्च के लिए आई खबर


UPPSC RO ARO EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित किए जाने वाले आरओ और एआरओ एग्जाम (UPPSC RO ARO EXAM 2024) के लिए लाखों उम्मीदवारों ने आवेदन किया था और अब जब इस भर्ती पर रोक लगाई गई है तब अब उन्हें नई परीक्षा की तिथियां का इंतजार है और इस नई परीक्षा की तिथि के घोषणा किए जाने को लेकर लगातार अपडेट पर सभी अभ्यर्थियों की नजर बनी हुई है और फिलहाल के लिए हमें परीक्षा (UPPSC RO ARO EXAM 2024) की नई तिथि को लेकर एक अपडेट मिल रही है जिससे आपके साथ साझा करना बेहद आवश्यक है। आई आपको बताते हैं आरओ एआरओ भर्ती परीक्षा (UPPSC RO ARO EXAM 2024) के लिए नई परीक्षा तिथि को लेकर क्या है ताजा अपडेट और क्या आयोग द्वारा कोई नया नोटिस जारी करने के पश्चात इस पर कोई आधिकारिक सूचना मिल रही है या नहीं मिल रही है...

UPPSC RO ARO EXAM क्या है नई एग्जाम डेट पर अपडेट -

दरअसल इस परीक्षा (UPPSC RO ARO EXAM 2024) में नकल और धांधली का आरोप लगाते हुए तमाम व्यक्तियों ने इस परीक्षा पर गंभीर आरोप लगाया और उसके बाद इस परीक्षा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा रद्द करने के पश्चात अगले 6 महीने में परीक्षा (UPPSC RO ARO EXAM 2024) को कराए जाने के संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी किया गया और इसके बाद आधिकारिक सूचना भी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई। फिलहाल के लिए तमाम उम्मीदवार नहीं एग्जाम की तिथियां (UPPSC RO ARO EXAM 2024) को लेकर चिंतित हैं और उन्हें इस बात की शंका हो रही है कि यह भर्ती अब दोबारा नहीं होगी। आइये आपको बताते हैं की परीक्षा की नई तिथियां (UPPSC RO ARO EXAM 2024) को लेकर क्या है ताजा अपडेट।

UPPSC RO ARO EXAM : सोशल मीडिया पर नयो तिथि हुई वायरल -

सोशल मीडिया वेबसाइटों पर और तमाम जगहों पर इस तरह की खबरें आ रही हैं की परीक्षा (UPPSC RO ARO EXAM 2024) को करवाने के लिए 30 मार्च की तिथि को निर्धारित कर दिया गया है और इस पर उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने मुहर लगा दी है हालांकि हमारी टीम ने इस तरह की खबरों पर पूरी पड़ताल की है और अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके आधार पर हम यही कह सकते हैं कि इस तरह की कोई भी सूचना आधिकारिक रूप से अभी स्पष्ट नहीं है और 30 मार्च को परीक्षा (UPPSC RO ARO EXAM 2024) के कराए जाने को लेकर जो भी खबरें हैं अभी तक वह अफवाह साबित होती हैं लेकिन अगर इस तरह की कोई अपडेट हमारे बीच निकलकर आएगी तो हम आपको हमारे टेलीग्राम चैनल पर सबसे पहले खबर देने का काम करेंगे।

सबसे जरूरी बात यह है कि जब हम सूचना देंगे तो आपको यह सूचना मिल जाए इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जिसका लिंक स्क्रीन के दाहिने तरफ आपको मिल जाएगा इसके साथ ही आप हमारे व्हाट्सएप चैनल को भी ज्वाइन कर सकते हैं जहां हम हर अपडेट सबसे पहले आपके साथ साझा करते हैं। फिलहाल के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको नीचे भी मिल जाएगा तो हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करने के पश्चात आपको हर खबर समय से मिलती रहेगी और जब भी कोई विशेष अपडेट आपके लिए होगी तो हम हमारे टेलीग्राम चैनल के माध्यम से आप तक उसे पहुंचने का काम करेंगे।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD