UPSSSC PET 2024 : कल शुरू हो जाएगी पीईटी 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया, देखिए पूरी अपडेट


UPSSSC PET 2024 : अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024)  के लिए आवेदन प्रक्रिया आगामी दिन से शुरू की जा रही है, जिसके लिए आयोग ने अधिसूचना जारी की है। आइए जानते आखिर क्या है प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन को लेकर पूरी अपडेट...

कल से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start from tomorrow) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा कल से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आज अधिसूचना जारी कर दी गई है। जहां इस अधिसूचना में बताया गया है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए कल से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन कर सकेंगे। 

अधिसूचना नहीं हुई जारी (Notification not issued) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा कल से आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश थे। हालांकि अभ्यर्थियों को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब उन्हें पता चला कि अभी आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन अधिसूचना ही जारी नहीं की गई है। ऐसे में आवेदन प्रक्रिया कल से कैसे शुरू की जा सकती है। बता दें कि जो खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से फर्जी है। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD