UPSSSC PET 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा का पूरा शेड्यूल जारी, देखिए आवेदन और परीक्षा से लेकर परिणाम तक की जानकारी


UPSSSC PET 2024 :  अगर आप भी काफी समय से उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन से लेकर परीक्षा और परिणाम की जानकारी साझा की गई है। आइए जानते हैं क्या है प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर पूरी अपडेट...

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

परीक्षा इस माह होगी आयोजित (Exam will be held this month) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन प्रक्रिया के बाद परीक्षा को लेकर भी जानकारी साझा की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में किया जा सकता है। हालांकि परीक्षा को लेकर अभी तक उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा खास अपडेट साझा नहीं की गई है।

परिणाम को लेकर यह है जानकारी (No update yet) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परिणाम को लेकर भी जानकारी साझा की जायेगी। फिलहाल परिणाम को लेकर भी सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार परीक्षा के आयोजन के बाद प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) का परिणाम जनवरी माह में घोषित किया जा सकता है। हालांकि परिणाम को लेकर जब तक उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की जाती, तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD