Ministry of Urban Development में नौकरी पाने का बढ़िया मौका, बिना परीक्षा होगा चयन, 1 लाख 20 हजार पाएं सैलरी


HSCC Recruitment 2024: HSCC (India) Limited में नौकरी (Sarkari Naukri) सर्च कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है. HSCC Recruitment 2024 के माध्यम से एक्जीक्यूटिव, डिप्टी मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर और डिप्टी जनरल मैनेजर के पद भरे जाने वाले हैं। HSCC Recruitment 2024 के तहत इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hsccltd.co.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए।

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 20 अप्रैल तक इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। HSCC Recruitment 2024 के माध्यम से कुल 38 पदों पर बहाली की जाने वाली है। अगर आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं, तो चयन प्रक्रिया से संबंधित तमाम बातों को जानना चाहिए।

Honorable Ministry of Urban Development के लिए नौकरी का अवसर

 माननीय नगर विकास मंत्रालय में नौकरी पाने का एक बेहतरीन मौका प्रस्तुत है। इस अवसर में, आवेदकों को किसी परीक्षा की आवश्यकता नहीं होगी, बल्कि चयन प्रक्रिया के लिए सीधा मैरिट आधारित प्रक्रिया का उपयोग किया जाएगा।

योग्यता और वेतन

नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को किसी भी संबंधित क्षेत्र में स्नातक उपाधि या उसके समकक्ष की आवश्यकता होगी। इस स्थिति में, आवेदकों को 1 लाख 20 हजार रुपये प्रतिमाह की उच्चतम वेतन दिया जाएगा।

आवेदन की तिथियाँ

नौकरी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल 2024 है। आवेदकों को ऑनलाइन माध्यम के माध्यम से आवेदन करना होगा।

चयन प्रक्रिया

आवेदकों का चयन सीधा मैरिट के आधार पर किया जाएगा। मैरिट की स्थिति के आधार पर, उम्मीदवारों को चयनित किया जाएगा।

संपर्क जानकारी

किसी भी प्रश्न या संदेह के लिए, उम्मीदवार निम्नलिखित संपर्क जानकारी पर संपर्क कर सकते हैं:

नगर विकास मंत्रालय, नई दिल्ली

ईमेल: info@urbanministry.gov.in

आवेदन और संबंधित जानकारी के लिए, आधिकारिक वेबसाइट urbanministry.gov.in](urbanministry.gov.in) पर भी जा सकते हैं।

इस नौकरी के लिए आवेदन करने का एक शानदार मौका है, जो उच्च वेतन और सीधा मैरिट आधारित चयन प्रक्रिया के माध्यम से उम्मीदवारों को दिया जा रहा है।

HSCC में कौन करेगा अप्लाई

HSCC में निकाली गई इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

HSCC में अप्लाई करने के लिए आयु सीमा

एक्जीक्यूटिव- अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष

डिप्टी मैनेजर (सिविल)- अधिकतम आयु सीमा 33 वर्ष

मैनेजर (सिविल)- अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष

सीनियर मैनेजर (सिविल)– अधिकतम आयु सीमा 41 वर्ष

डिप्टी जनरल मैनेजर (सिविल)-अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष

HSCC में फॉर्म भरने के लिए आवेदन शुल्क ( Application fee for filling the form)

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार 1000 रुपये आवेदन शुल्क के तौर पर भुगतान करना होगा और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी और आंतरिक उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/नेट-बैंकिंग के माध्यम से की जाएगी।

HSCC Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करे(Click here to apply)

http://www.hsccltd.co.in/index.php?option=com_content&view=frontpage&Itemid=53&lang=en

HSCC Recruitment 2024 नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

http://www.hsccltd.co.in/images/pdf/career/HSCC_Advt_28.03.2024.pdf

HSCC ऐसे पाएं नौकरी

अगर आपने एचएससीसी भर्ती 2024 के तहत इन पदों के लिए आवेदन किए हैं, तो उनका चयन इंटरव्यू, स्किल/लिखित परीक्षा और/या ग्रुप डिस्कशन और/या पर्सनल डिस्कशन के आधार पर किया जाएगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD