SSC CHSL EXAM 2024 : एसएसी सीएचएसएल टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर फर्जी, अभी करना होगा अभ्यर्थियों को इंतजार


SSC CHSL EXAM 2024 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए बीते दिन से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आ रही थी। हालांकि अब कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू न होने की खबर है। अगर आप कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन के इच्छुक हैं, तो आइए जानते हैं आखिर परीक्षा को लेकर क्या है पूरीबर...

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर फर्जी (The news of the application process starting is fake) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए बीते दिन से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हालांकि अब अचानक से कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 को लेकर महत्वपूर्ण अपडेट सामने आई है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि अभी आयोग ने कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की है। आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर फर्जी बताई जा रही है। 

जानिए क्या है पूरी सच्चाई (Know what is the whole truth) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर को फर्जी बताए जाने की सूचना का भी अभ्यर्थियों ने विश्लेषण किया। दरअसल कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी जब आवेदन करने के लिए कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, तो वहां कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन प्रक्रिया चालू थी। ऐसे में अभ्यर्थियों को आवेदन को लेकर बिल्कुल चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। 

इस तिथि तक कर लें आवेदन (Apply by this date) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद से ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हालांकि अभ्यर्थियों के लिए कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि भी सामने आ चुकी है। दरअसल कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 1 के लिए 2 अप्रैल से आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है। वहीं अभ्यर्थी 1 मई तक ही आवेदन कर सकेंगे। इसके बाद अभ्यर्थियों के लिए आवेदन विंडो बंद कर दी जायेगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD