SSC CHSL EXAM 2024 : एसएसी सीएचएसएल टियर 1 के लिए आवेदन को लेकर आई अपडेट, जानें कब से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया


SSC CHSL EXAM 2024 : अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आवेदन को लेकर आपके लिए बड़ी अपडेट है। बता दें कि कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए हाल ही में आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आई थी। इससे अभ्यर्थी काफी खुश थे, परंतु आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी। वहीं अभ्यर्थियों के लिए आवेदन प्रक्रिया कब शुरू की जायेगी, इसको लेकर अब अपडेट सामने आई है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

2 अप्रैल से शुरू होनी थी आवेदन प्रक्रिया (The application process was to start from April 2) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) के लिए जारी हुई कैलेंडर के हिसाब से अभ्यर्थी आवेदन प्रक्रिया को लेकर निश्चिंत थे। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार अभ्यर्थियों के लिए कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया 2 अप्रैल से आवेदन शुरू होनी थी। वहीं आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद अभ्यर्थी 1 मई तक ही आवेदन कर सकते थे। 

अभी अधिसूचना भी नहीं हुई जारी (Notification has not been issued yet) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए आयोग के कैलेंडर के अनुसार आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। बता दें कि अभी तक कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए अधिसूचना भी जारी नहीं की गई है। ऐसे में आवेदन प्रक्रिया कैसे शुरू की जायेगी। अभ्यर्थी अभी अधिसूचना का इंतजार करें।

परीक्षा को लेकर यह है जानकारी (This is the information about the exam) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि आयोग के कैलेंडर में परीक्षा को लेकर भी महत्वपूर्ण जानकारी साझा की गई है। जहां कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए परीक्षा का आयोजन जून या जुलाई में होगा। हालांकि अभी तक कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (SSC CHSL EXAM 2024) टियर 1 के लिए परीक्षा की स्पष्ट तिथियां सामने नहीं आई है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD