UPSSSC PET 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के आवेदन की तिथि फिक्स, तुरंत कर लें आवेदन


UPSSSC PET 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अगर आप इंतजार कर रहे हैं, तो आपके इंतजार की घड़ी अब समाप्त हो चुकी है। बता दें कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए भी आवेदन की सूचनाओं सामने आ चुकी हैं। तो अगर आप प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं क्या है आवेदन को लेकर पूरी खबर...

आवेदन की तिथि हो गई फिक्स (Application date has been fixed) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर जो खबर सामने आई है उसमें यहां स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन की तिथि फिक्स हो चुकी है। खबर में आगे यह भी बताया जा रहा है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर आवेदन की तिथि फिक्स होने के बाद अब जल्द ही तिथियां जारी भी कर दी जायेंगी।

क्या है आवेदन तिथि फिक्स की सूचना (What is the information regarding application date fix) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन की तिथि फिक्स होने की खबर के बाद अभ्यर्थी खुश हैं, लेकिन अभी तक ऐसी कोई जानकारी सामने आई नहीं आई है। दरअसल सोशल मीडिया पर जो खबर वायरल हो रही है, उसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इसलिए यह कह पाना काफी मुश्किल है कि आयोग द्वारा आवेदन की तिथि फिक्स कर दी गई है।

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD