LEKHPAL VACANCY : यूपी लेखपाल के पदों पर 28 जून से करें आवेदन, देखिए ताजा अपडेट


LEKHPAL VACANCY  2024 : प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए ताजा अपडेट सामने आ रही है। बता दें कि लेखपाल के पुराने पदों पर भर्ती प्रक्रिया संपन्न होने के बाद से ही अभ्यर्थी लगातार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से मांग कर रहे हैं कि लेखपाल के नए पदों पर भी अभ्यर्थियों के लिए अधिसूचना जारी की जाए। जहां अब अभ्यर्थियों के लिए लेखपाल के नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया हेतु स्पष्ट तिथि की जानकारी मिली है। अगर आप भी लेखपाल के नहीं पदों पर भर्ती के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट..

आवेदन प्रक्रिया 28 दिसंबर से होगी शुरू (The application process will start from June 28) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल (UP LEKHPAL) के हजारों नए पदों पर निकाली जाने वाली भर्ती के लिए एक खबर अभ्यर्थियों के बीच लगातार वायरल हो रही है। जहां वायरल खबर में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा राजस्व विभाग में लेखपाल के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया 28 दिसंबर से शुरू की जाएगी। जहां अभ्यर्थी इस बात से काफी खुश हैं कि आखिरकार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने लेखपाल के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि स्पष्ट कर दी है। 

क्या है आवेदन को लेकर जानकारी (What is the information regarding the application?) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा लेखपाल के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर जो तिथि जारी की गई थी, उससे अभ्यर्थी काफी खुश थे। हालांकि अभ्यर्थियों की यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं रुकी क्योंकि जब इस खबर का विश्लेषण किया गया तो इस खबर की सच्चाई सामने आ गई। बता दें कि आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर ऐसी कोई सूचना नहीं है, जिसमें यह जानकारी दी गई हो कि लेखपाल के नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 अक्टूबर से शुरू की जाएगी। इससे यह स्पष्ट हो गया कि यह जानकारी आयोग द्वारा जारी नहीं की गई है। 

आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया नवंबर के दूसरे सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD