UP TET EXAM 2024 : आज रात 12 बजे तक ही कर सकेंगे यूपी टीईटी के लिए आवेदन, नए आयोग ने अलर्ट किया जारी

UP TET EXAM 2024 : अगर आप उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आयोजित की जाने वाली उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET EXAM 2024) के लिए आवेदन को लेकर नई अपडेट का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है  आपको बता दें कि नए आयोग ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET EXAM 2023) के लिए आवेदन की महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है। अगर आप भी उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET EXAM 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक हैं, तो आइए जानते हैं क्या है आवेदन को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी...

आज 12 बजे तक करें आवेदन (Apply by 12 noon today) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आवेदक को लेकर जो जानकारी साझा किए जाने की सूचना है, उसमें बताया जा रहा है कि जो अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह तुरंत ही अपना आवेदन पूरा कर लें, क्योंकि नए आयोग ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज तक ही निर्धारित की है। यानी की आज रात 12 बजे उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए आवेदन पोर्टल बंद हो जाएगा।

आवेदन को लेकर न हों परेशान (Don’t worry about the application)

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आज रात 12 बजे तक ही आवेदन पोर्टल खुले रहने की जो सूचना है, वह पूरी तरह से फर्जी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक नहीं आयोग ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 (UP TET 2024) के लिए अधिसूचना ही जारी नहीं की है। ऐसे में न ही तो आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है और ना ही आवेदन प्रक्रिया खत्म होने की तिथि निर्धारित की गई है। इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर को लेकर बिल्कुल भी परेशान ना हों। 

ये है आवेदन और परीक्षा की पूरी जानकारी (This is the complete information about application and examination) -

उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2023 (UP TET Application Form 2023) के लिए जल्द ही आवेदन आमंत्रित किए जा सकते हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ साथ परीक्षा तिथियों के भी जारी होने का इंतजार है। अगर यूपी टीईटी 2024 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की मानें, तो इसके लिए परीक्षा का आयोजन जुलाई 2024 में किया जा सकता है। परंतु अभ्यर्थी अभी भी परीक्षा तिथियों से पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जून माह में खत्म होने की संभावना है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD