UP SUPER TET EXAM 2024 : सुपर टीईटी के लिए होगी देर, इस बार दिसंबर में शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया

UP SUPER TET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए अभ्यर्थी अभी केवल अधिसूचना की ही राह देख रहे हैं, क्योंकि यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए पेपर का आयोजन होने एम अभी काफी वक्त है। हालांकि अब अभ्यर्थियों के लिए सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए आवेदन को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

देर से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (The application process will start late) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर अभ्यर्थियों को बड़ा झटका दिया गया है। दरअसल खबर में बताया जा कि यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए इस बार आवेदन प्रक्रिया देर से शुरू होगी। इसलिए अभ्यर्थी अभी यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए अधिसूचना का इंतजार न करें, क्योंकि आवेदन प्रक्रिया दिसंबर में शुरू होगी।

अभी आवेदन की जानकारी नहीं (No information about the application yet) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया दिसंबर में शुरू होने की खबर तो आई है, परंतु अब कहीं से भी आधिकारिक नहीं लग रही है। अभी यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए कोई भी आधिकारिक अपडेट नहीं आई है। वहीं यह खबर भी वायरल हो रही है, जो फर्जी है।

इस माह शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (The application process can start this month) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा अभी हाल ही में यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर ताजा अपडेट में बताया जा रहा है कि आवेदन कब से शुरू होंगे। जहां यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार एजुकेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.updeled.gov.in पर जाकर अभ्यर्थी संभवतः अक्टूबर माह से आवेदन कर सकेंगे। हालांकि आवेदन को लेकर भी अभी आधिकारिक सूचना आना बाकी है

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD