UPSSSC PET EXAM 2024 : 15 जून तक कर सकेंगे प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए आवेदन, यहां से करें आवेदन


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए लाखों अभ्यर्थियों को आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार है, लेकिन उनका यह इंतजार तभी खत्म हो पाएगा, जब आयोग द्वारा अधिसूचना जारी की जाएगी। हालांकि इसी बीच आवेदन को लेकर जानकारी सामने आई है, तो अगर आप भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए जानना बेहद जरूरी है। आइए जानते हैं प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन को लेकर क्या है बड़ी खबर...

15 जून तक कर सकेंगे आवेदन (You can apply till 15 June) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन की जानकारी दी गई है। खबर के मुताबिक अभ्यर्थी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए जून में ही आवेदन कर सकते हैं। जहां अभ्यर्थियों के लिए चौंकाने वाली जानकारी है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अभ्यर्थी 15 जून तक आवेदन कर सकते हैं। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए यह खबर अभ्यर्थियों को बेहद असमंजस में डाल रही है। 

देखिए क्या है आवेदन की सटीक जानकारी (See what is the exact information of the application) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन की तिथि की जो जानकारी सामने आई है, वह बिल्कुल भी सटीक नहीं है। आपको बता दें कि अभी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अधिसूचना तक जारी नहीं हुई है। ऐसे में प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया कैसे शुरू हो सकती है। इसलिए अभ्यर्थी इस प्रकार की खबरों पर यकीन न करें। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD