CTET Result 2024 : सीटीईटी रिजल्ट 2024 पर लगी रोक, दोबारा जारी होगा रिजल्ट


CTET Result 2024 : केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) के परिणाम को लेकर लाखों उम्मीदवार इस प्रतीक्षा में थे कि उनका रिजल्ट कब जारी हो और वह अपना रिजल्ट देख पाए। केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) का आयोजन करवाने वाली संस्था केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) द्वारा इस इंतजार को खत्म कर दिया गया और केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) के परिणाम को 31 जुलाई 2024 को जारी कर दिया गया। केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) के परिणाम जारी होने के तत्काल बाद अभ्यर्थी इस परिणाम को देखने में लग गए और लाखों उम्मीदवार अपने रिजल्ट को देखने के लिए केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देखने का प्रयास करने लगे और ज्यादातर अभ्यर्थियों को उनका परिणाम मिल गया लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है जो सभी अभ्यर्थियों को चिंता में डाल सकती है तो लिए आपको बताते हैं क्या है पूरी अपडेट...

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) का हिस्सा बन चुके अभ्यर्थियों के लिए जैसे ही परिणाम जारी हुआ तो उनका इंतजार खत्म हो गया और उन्होंने आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) का रिजल्ट देखना शुरू किया लेकिन अचानक एक बड़ी खबर उन्हें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है और यह खबर उन्हें परेशान कर रही है। सोशल मीडिया पर मिल रही इस खबर में यह बात की जा रही है कि इस परीक्षा के परिणाम को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है और परीक्षा का परिणाम केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा दोबारा जारी किया जाएगा और उसके लिए एक नई तारीख भी घोषित कर दी गई है। फिलहाल के लिए हमारी टीम ने इस खबर को जांचना शुरू किया तो इस खबर में उन्हें किसी भी प्रकार की सत्यता नहीं मिली और आधिकारिक वेबसाइट पर इस तरह की कोई सूचना भी फिलहाल नहीं मिली है।

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2024) देने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक आवश्यक सूचना यह है की परिणाम जारी होने के बाद कुछ उम्मीदवार इस परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे हैं और रिजल्ट को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं हालांकि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने पहले ही इस संबंध में सभी बिंदुओं को स्पष्ट कर दिया है और परीक्षा पर लग रहे सभी आरोपी को खारिज कर दिया है। हमारी टीम अभी भी प्रयास में है और अगर ऐसी कोई सूचना भविष्य में आएगी तो हम सबसे पहले आपको सूचना देने का काम करेंगे। हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर आप तक पहुंच सके इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जिसका लिंक स्क्रीन के दाहिने तरफ और इस पोस्ट के नीचे आपको मिल जाएगा।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD