FLIPKART OFFER : फ्लिपकार्ट दे रहा फ्री शॉपिंग का मौका, ₹100 से ₹20000 तक का मिलेगा प्रॉफिट


Flipkart Offer : अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं और खास रूप से फ्लिपकार्ट पर तो आपके लिए हम एक लाजवाब ऑफर लेकर आए हैं जो वास्तव में आप को बेहद पसंद आने वाला है। चिप कार्ड की तरफ से खास अवसर अपने ग्राहकों को दिया जा रहा है और इस ऑफर का लाभ उठाकर भी फ्री में शॉपिंग कर सकते हैं जी हां कुछ क्रेडिट आपको दिए जाएंगे और उस क्रेडिट से आप फ्री में शॉपिंग कर पाएंगे। इसके साथ ही आपको एक निर्धारित लिमिट दी जाएगी यह लिमिट 100000 तक हो सकती है और इस लिमिट के अंदर आप शॉपिंग कर सकते हैं और तुरंत पेमेंट करने की भी जरूरत नहीं होगी। आइए आपको बताते हैं इस खास ऑफर के बारे में और आपको यह भी बताते हैं कि कैसे आपको यह ऑफर मिलेगा।

Free Flipkart Shopping Offer क्या है -

फ्लिपकार्ट शॉपिंग मुफ्त में करने के लिए कुछ मुफ्त के प्रोडक्ट आपको दिए जाएंगे और इसके लिए आपको केवल प्रमोशन पेज को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना पड़ेगा और फॉलो करने के बाद वहां पर अपना फ्री प्रोडक्ट लेने के लिए मैसेज करना पड़ेगा। सबसे पहले आपको इस फ्री शॉपिंग ऑफर के इंस्टाग्राम पेज पर जाना है और उनके पेज को फॉलो करना है पेज को फॉलो करने के बाद उनके द्वारा डाली गई फ्री प्रोडक्ट पोस्ट को लाइक करना पड़ेगा और वहां पर एक कमेंट करना पड़ेगा जैसे ही आप उनकी पोस्ट को लाइक करने के बाद कमेंट करेंगे और उनके प्रोफाइल को फॉलो करेंगे आपको उनके द्वारा मुफ्त में प्रोडक्ट देने के लिए संपर्क किया जाएगा।

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ -

1. इंस्टाग्राम पर oowow_in सर्च करें या यहाँ क्लिक करें

2. प्रोफाइल को Follow (फॉलो) करें

3. फ्री प्रोडक्ट पोस्ट को लाइक करें और कमेंट करें

4.  आपको फ्री शॉपिंग का ऑफर दे दिया जाएगा

इंस्टाग्राम पर यह ऑफर पाने के लिए आपको इस प्रोफाइल को फॉलो करना पड़ेगा क्योंकि यह कंपनी अपना प्रचार कर रही है और इस प्रचार में ही आपको मुफ्त में शॉपिंग प्रोडक्ट दिए जाएंगे अगर आप इसके पेज को फॉलो नहीं करते हैं तो आपको मुफ्त में शॉपिंग करने का ऑफर नहीं दिया जाएगा। यह कंपनी आपको मुफ्त में शॉपिंग करने का मौका इसलिए दे रही है क्योंकि यह कंपनी अभी अपना प्रचार कर रही है और इस प्रचार के दौरान ही उसने नया प्रचार अभियान जारी किया है जिसमें उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल को फॉलो करने वालों को मुफ्त में प्रोडक्ट दिए जाएंगे। हालांकि इस ऑफर में कुछ नियम और शर्तें भी हैं और ऑफर को लेकर सभी अधिकार इस इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अंतर्गत ही सुरक्षित हैं।

फ्री शॉपिंग ऑफर अपडेट : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD