UP Rain Alert : यूपी के इन जिलों में होगी झमझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट!


UP Rain Alert :  उत्तर प्रदेश की जनता को गर्मी से राहत मिलना शुरू हो गया है। प्रदेश के आसमान में काले बदल नजर आ रहे हैं, जो यूपी के जिलों में भारी बारिश करा सकते हैं। मौसम विभाग ने यूपी में भारी बारिश का अलर्ट (UP Rain Alert) जारी किया है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के कुछ जिलों में बुधवार को बारिश हुई है। सुहाने मौसम और ठंडी हवाओं ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत दी है। मौसम विभाग के अनुसार यूपी में बारिश के साथ तेज हवा और बिजली चमकने की आशंका भी जताई जा रही है।

मौसम विभाग की रिपोर्ट (weather department report) -

मौसम विभाग का कहना है कि मॉनसून अभी प्रदेश के साउथ की तरफ एक्टिव है, लेकिन दो दिन बाद धीरे-धीरे ऊपर की तरफ जाएगा, तब प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश हो सकती है। फिलहाल प्रदेश के कुछ जगहों पर तेज बारिश दर्ज की गई है। यूपी के कुछ जिलों में कभी धूप, तो कभी बादल घिर रहे हैं। वहीं कुछ जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट (UP Rain Alert) जारी किया है। 

यूपी में इन जिलों में बारिश (Rain in these districts in UP) -
 
लखनऊ मौसम विज्ञान केंद्र की रिपोर्ट के अनुसार, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, झांसी, ललितपुर, प्रतापगढ़, इटावा, औरैया, महोबा, हमीरपुर, जालौन, बांदा और चित्रकूट में भारी बारिश का अलर्ट (UP Rain Alert) जारी किया गया है। वहीं यूपी के बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा, संभल, बदायूं, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, गाजियाबाद, नोएडा, सहारनपुर, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, बागपत, मेरठ, प्रयागराज, चंदौरी और बलरामपुर में हल्की बारिश की संभावना जताई गई है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD