UP SUPER TET EXAM 2024 : सुपर टीईटी के लिए न बढ़ाएं दिक्कतें, एजुकेशन बोर्ड ने सरकार से की गुजारिश


UP SUPER TET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए अब आवेदन को लेकर बड़ी खबर है। बता दें कि अभ्यर्थियों के लिए अभी यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) की अधिसूचना भी जारी नहीं हुई है। ऐसे में यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर अब एजुकेशन बोर्ड द्वारा सरकार से बड़ी गुजारिश किए जाने की सूचना है। आइए जानते हैं क्या है पूरी जानकारी...

एजुकेशन बोर्ड की सरकार से गुजारिश (Education board's request to the government) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर जानकारी दी जा रही है। खबर में बताया जा रहा है कि एजुकेशन बोर्ड ने यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर सरकार से गुजारिश की है कि वह परीक्षा को लेट न कराए। खबर में आगे बताया गया है कि अधिसूचना अभी तक जारी न होने के चलते एजुकेशन बोर्ड से यूपी सरकार से यह गुजारिश की है। 

क्या है पूरी खबर (what is the complete news) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए प्रदेश सरकार से गुजारिश करने की खबर भ्रामक है। दरअसल एजुकेशन बोर्ड ने यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर कोई भी ऐसी जानकारी नहीं दी है और न ही प्रदेश सरकार से गुजारिश की गई है। इसलिए अभ्यर्थी यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर ऐसी खबरों पर भरोसा न करें। 

इस माह शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (The application process can start this month) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा अभी हाल ही में यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर ताजा अपडेट में बताया जा रहा है कि आवेदन कब से शुरू होंगे। जहां यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार एजुकेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.updeled.gov.in पर जाकर अभ्यर्थी संभवतः अक्टूबर माह से आवेदन कर सकेंगे। हालांकि आवेदन को लेकर भी अभी आधिकारिक सूचना आना बाकी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD