UP SUPER TET EXAM 2024 : यूपी सुपर टेट के लिए बिना नोटिफिकेशन कल से करें आवेदन, शाम को खुल जाएगा आवेदन पोर्टल


UP SUPER TET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा बोर्ड (UPBEB) द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर बड़ी खबर है। दरअसल अभ्यर्थी बीते कई महीनों से यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए आवेदन का इंतजार कर रहे हैं। जहां अब अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुरू होने की सूचना है। आइए जानते हैं क्या है आवेदन शुरू होने को लेकर पूरी खबर...

कल खुलेगा आवेदन पोर्टल (Application portal will open tomorrow) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए आवेदन पोर्टल खोले जाने की खबर है। यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए आवेदन को लेकर बताया जा रहा है कि कल शाम से आवेदन पोर्टल खोल दिया जायेगा, जिसके बाद अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे। वहीं खबर में यह भी बताया जा रहा है कि आवेदन प्रक्रिया को लेकर अधिसूचना यानी नोटिफिकेशन की कोई जरूरी नहीं है।

बिना नोटिफिकेशन नहीं हो सकता आवेदन (Application cannot be made without notification) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए आवेदन को लेकर सामने आई खबर झूठी है। बता दें कि बिना अधिसूचना जारी हुए, कोई भी आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकती है। इसलिए यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए आवेदन को लेकर वायरल हो रही खबर को अभ्यर्थी बिल्कुल भी हकीकत न समझें।

इस माह शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (The application process can start this month) -

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा अभी हाल ही में यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर ताजा अपडेट में बताया जा रहा है कि आवेदन कब से शुरू होंगे। जहां यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार एजुकेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.updeled.gov.in पर जाकर अभ्यर्थी संभवतः अक्टूबर माह से आवेदन कर सकेंगे। हालांकि आवेदन को लेकर भी अभी आधिकारिक सूचना आना बाकी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD