UP TET EXAM 2024 : यूपी टीईटी के लिए 4 दिन और बढ़ाई गई आवेदन प्रक्रिया, अभ्यर्थी जल्दी पूरा करें आवेदन


 UP TET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आयोजित की जाने वाली उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET EXAM 2023) के लिए आवेदक को लेकर जानकारी सामने आई है। अगर आप भी उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET EXAM 2023) के लिए के लिए आवेदन के इच्छुक हैं, तो आइए उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET EXAM 2023) की यह सूचना क्यों है आपके लिए इतनी महत्वपूर्ण...

आवेदन प्रक्रिया 4 दिन तक बढ़ी (Application process extended by 4 days) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आवेदन की जो जानकारी सामने आई है, उसमें बताया जा रहा है कि आयोग ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया 4 दिन तक के लिए बढ़ा दी है है। यानी कि अभ्यर्थी अब उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि से 4 एक्स्ट्रा दिन तक आवेदन कर सकेंगे।

आवेदन ही नहीं हुआ अभी शुरू (The application hasn't started yet) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आवेदन को लेकर जो खबर सामने आई है, वह भ्रामक है। दरअसल अभी आयोग ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया तक शुरू नहीं की है। ऐसे में आवेदन की अंतिम तिथि कैसे बढ़ाई जा सकती है। इसलिए अभ्यर्थी आवेदन को लेकर इस प्रकार की खबरों पर भरोसा ना करें। 

ये है आवेदन और परीक्षा की पूरी जानकारी (This is the complete information about application and examination) -

उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2023 (UP TET Application Form 2023) के लिए जल्द ही आवेदन आमंत्रित किए जा सकते हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ साथ परीक्षा तिथियों के भी जारी होने का इंतजार है। अगर यूपी टीईटी 2023 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की मानें, तो इसके लिए परीक्षा का आयोजन अगस्त 2024 में किया जा सकता है। परंतु अभ्यर्थी अभी भी परीक्षा तिथियों से पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जुलाई माह में खत्म होने की संभावना है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD