UP TET EXAM : यूपी टीईटी के लिए मजबूरी में अधिकारियों ने दे दिया इस्तीफा, अब बढ़ जाएंगी मुश्किलें!

 
UP TET EXAM : उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आयोजित की जाने वाली उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET EXAM 2023) को लेकर अभ्यर्थियों के लिए परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है। जहां अब फिर से अभ्यर्थियों को झटका देने वाली एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अभ्यर्थी अभी उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET EXAM 2023) के लिए अधिसूचना का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इसी बीच उनके लिए अधिकारियों से जुड़ी बड़ी खबर है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

अधिकारियों ने दिया इस्तीफा (The officers resigned) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा खबर साझा की जा रही है कि अधिसूचना, आवेदन और परीक्षा में देरी के चलते आयोग के कई अधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है। जहां इस्तीफा दिए जाने के बाद उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के आयोजन में और भी वक्त लग सकता है। फिलहाल इस सूचना से उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। 

इस्तीफा देने की कोई सूचना नहीं (No information about resignation) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा अधिसूचना, आवेदन और परीक्षा में देरी जरूर हो रही है, लेकिन अधिकारियों के इस्तीफा दिए जाने की कोई खबर नहीं है। बता दें कि यह खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) की इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है। इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें। 

ये है आवेदन और परीक्षा की पूरी जानकारी (This is the complete information about application and examination) -

उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा आवेदन फॉर्म 2023 (UP TET Application Form 2023) के लिए जल्द ही आवेदन आमंत्रित किए जा सकते हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ साथ परीक्षा तिथियों के भी जारी होने का इंतजार है। अगर यूपी टीईटी 2023 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की मानें, तो इसके लिए परीक्षा का आयोजन सितंबर या अक्टूबर 2024 में किया जा सकता है। परंतु अभ्यर्थी अभी भी परीक्षा तिथियों से पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं, जो कि अगस्त माह में खत्म होने की संभावना है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD