UPSESSB TGT PGT EXAM : टीजीटी-पीजीटी को लेकर सेवा चयन बोर्ड आज दोबारा जारी करेगा नोटिस, परीक्षा तिथियों की मिलेगी सूचना?


UPSESSB TGT PGT EXAM : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों का इंतजार करते करते अभ्यर्थी हद से ज्यादा परेशान हो गए हैं। लेकिन अभ्यर्थियों का यह इंतजार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि अब यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए सेवा चयन बोर्ड द्वारा दोबारा नोटिफिकेशन की सूचना है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

UPSESSB TGT PGT : सेवा चयन बोर्ड दोबारा जारी करेगा नोटिफिकेशन (Service Selection Board will issue notification again) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आज दोबारा नोटिफिकेशन जारी किए जाने की खबर है। खबर में बताया जा रहा है कि आज जो नोटिफिकेशन जारी किया जाना है, उसमें यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए एग्जाम डेट्स का ऐलान किया जा सकता है। 

UPSESSB TGT PGT : कोई नोटोफिकेशन नहीं हो रहा जारी (No notification is being issued) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा नोटिफिकेशन जारी किए जाने की खबर थी। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं किया जा रहा है। अभ्यर्थियों के बीच वायरल यह खबर भी अफवाह साबित हुई है।

UPSESSB TGT PGT : इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना (Exam likely to start from this date) -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा अगस्त में शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD